बीकानेर सीट पर खतरे के बीच BD कल्ला ने की प्रभारी से मुलाकात, कहा- मेरी उम्र राजनीति में कोई बाधा नहीं
Advertisement

बीकानेर सीट पर खतरे के बीच BD कल्ला ने की प्रभारी से मुलाकात, कहा- मेरी उम्र राजनीति में कोई बाधा नहीं

BD Kalla Bikaner : टिकट वितरण पर बीडी कल्ला ने कहा कि मैं शरीर से एकदम फिट हूं,  बीकानेर में उनके बराबर का कोई कोई दावेदार नहीं है. बुजुर्गों के मार्गदर्शन से ही पार्टी आगे बढ़ती है,

बीकानेर सीट पर खतरे के बीच BD कल्ला ने की प्रभारी से मुलाकात, कहा- मेरी उम्र राजनीति में कोई बाधा नहीं

BD Kalla Bikaner : शिक्षा मंत्री बीडी कल्ला ने प्रदेश कांग्रेस प्रभारी सुखविंदर सिंह रंधावा से कांग्रेस के कई कार्यकर्ताओं और नेताओं ने मुलाकात की है. शिक्षा मंत्री बीडी कल्ला ने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि महंगाई राहत शिविर से प्रदेशवासियों को बड़ी राहत मिल रही है. प्रदेश की योजनाओं की अन्य प्रदेश भी तारीफ कर रहे हैं, और उन्हें वहां लागू भी कर रहे हैं.

सियासत से रिटायर्मेंट से किया इनकार

उम्रदराज टिकट वितरण पर बीडी कल्ला ने कहा कि मैं शरीर से एकदम फिट हूं, रोज सुबह व्यायाम करता हूं. दिनभर जनता के बीच रहकर उनकी समस्याओं का समाधान करता हूं. मैं बिल्कुल स्वस्थ हूं, मेरी उम्र राजनीति में कोई बाधा नहीं है, मैं इस बार भी बीकानेर से ही विधानसभा का चुनाव लडूंगा.

मंत्रिमंडल में बुजुर्गों का होना जरूरी

कल्ला ने साफ किया कि बीकानेर में उनके बराबर का कोई कोई दावेदार नहीं है. बीकानेर की जनता का मेरे ऊपर पहले भी आशीर्वाद बना रहा, आगे भी मेरे ऊपर आशीर्वाद बीकानेर की जनता बनाए रखेगी. बुजुर्गों के मार्गदर्शन से ही पार्टी आगे बढ़ती है, इसीलिए विधानसभा और मंत्रिमंडल में बुजुर्गों का होना जरूरी है. युवा और बुजुर्ग के बीच सामंजस्य होना चाहिए. भाजपा में अंतर्कलह होने की वजह से वह प्रदेश में हार का मुंह देखेगी.

चर्चाओं का दौर गर्म

गौरतलब है कि पिछले दिनों बीकानेर में सीएम के ओएसडी लोकेश शर्मा के कई होर्डिंग पोस्टर लगे दिखाई दिए थे, जिसके बाद से ही चर्चाओं का बाजार गर्म है, उनके बीकानेर में स्वागत के भी चर्चाएं रहे. ऐसे में कल्ला की इस मुलाकात और फिर चुनाव लड़ने की इक्छा जताए जाने को लेकर भी चर्चाओं का दौर गर्म हो चला है.

कल्ला ने प्रदेश में सरकार रिपीट होने का किया दावा करते हुए कहा प्रदेश की जो भी योजना है, उनका लाभ अंतिम व्यक्ति तक बैठे आदमी को मिल रहा है, जिससे आमजन में सरकार के प्रति और अधिक विश्वास बढ़ा है.

यह भी पढ़ें...

रथ यात्रा की धूम, भगवान जगन्नाथ का रथ खींचने के लिए देशभर से उमड़े श्रद्धालु

Video: रैपर हनी सिंह को गैंगस्टर गोल्डी बरार ने दी जान से मारने की धमकी

Trending news