राजस्थान से जानें वाली है कांग्रेस,ये सब को पता है- मेघवाल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1849274

राजस्थान से जानें वाली है कांग्रेस,ये सब को पता है- मेघवाल

Arjun Ram Meghwal Statement on Congress: राजस्थान विधानसभा चुनाव पास आ रहे हैं. बीजेपी और कांग्रेस में कई जिलों में नेताओं के बीच गुटबाजी की खबरें आ रही हैं. ऐसे केंद्रीय क़ानून मंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने मीडिया से बात करते हुए कहा कांग्रेस जानें वाली है.

 

फाइल फोटो.

Arjun Ram Meghwal Statement on Congress: राजस्थान में बीजेपी और कांग्रेस चुनाव जीतने की तैयारी में जुट चुकी है. केंद्रीय क़ानून मंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने मीडिया ख़ास बातचीत की है.मेघवाल ने बातचीत में बड़ा बयान दिया है, उन्होंने कहा है कि बीजेपी राजस्थान में बहुत मज़बूत स्थिति में है,कांग्रेस जाने वाली,ये सब को पता है.

गुड गवर्नेंस का संकल्प

बीजेपी का संकल्प गुड गवर्नेंस और डेवलपमेंट का है, उस पर जनता का आशीर्वाद मिलेगा,संकल्प पत्र समिति और चुनाव प्रबंधन समिति बनी है,बीजेपी संगठन आधारित पार्टी ऐसे में पार्टी को मज़बूत करना प्राथमिकता है. चुनाव आने पर जो योजनाएं आती हैं,तो वो राजनीतिक लाभ के लिए हैं. स्टेट में इतने ज़िले बनाना भी बड़ा सवाल है.

चार साल में आपस में लड़ते रहे हैं

खाजूवाला में लोगों का विरोध देखने को मिल रहा है. वो नये ज़िले में शामिल नहीं होना चाहते हैं, ऐसे कई ज़िले जिनकी स्थिति ऐसी है, पिछले चार साल में आपस में सीएम और सचिन पायलट लड़ते रहे हैं. सुशासन मिला नहीं,क़र्ज़ में डूब गया राजस्थान.

पार्टी निर्णय के साथ हैं

कैलाश मेघवाल को अनुशासनहीनता का नोटिस दिया गया है. टिकिट की मांग की ओर नहीं देने पर बिखेरने की धमकी दी है,पार्टी में व्यक्ति इतना बड़ा नहीं होता.उनकी बात में बहुत घमंड था,कैलाश मेघवाल आदतन ऐसे बयान नेताओ पर देते रहते हैं,पार्टी जो निर्णय लेगी में उसके साथ हैं.

ये भी पढ़ें- सीएम अशोक गहलोत का बड़ा बयान, कहा- ज्यूडिशियरी दबाव में, संविधान की धज्जियां उड़ रही

 

Trending news