सहाड़ा: गंगापुर से बिहार आइसक्रीम बेचने गया था युवक, अचानक हुआ लापता
Advertisement

सहाड़ा: गंगापुर से बिहार आइसक्रीम बेचने गया था युवक, अचानक हुआ लापता

सहाड़ा विधानसभा क्षेत्र में गंगापुर कस्बे में रहने वाला युवक आइसक्रीम का व्यवसाय करने दरभंगा बिहार गया था, लेकिन वापस नहीं लौटा. 

अचानक हुआ लापता

Sahara: जिले की सहाड़ा विधानसभा क्षेत्र में गंगापुर कस्बे में रहने वाला युवक आइसक्रीम का व्यवसाय करने दरभंगा बिहार गया था, लेकिन वापस नहीं लौटा. परिवार जनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज करवाई है. फिलहाल कार्रवाई शुरू कर दी गई है. 

गंगापुर थाना प्रभारी राजूराम पलासिया ने बताया कि प्रार्थीया दाखी पत्नि स्व० लालुराम माली उम्र 70 वर्ष निवासी वार्ड नं. 13 ने रिपोर्ट देकर बताया कि मुझ प्रार्थीया का पुत्र मुकेश माली पिता स्व लालुराम माली उम्र 25 वर्ष निवासी गंगापुर, हाल निवासी केसर कॉलोनी, लोहारिया सराय के पास, मिर्जापुर, दरभंगा (बिहार) में आईस्क्रीम बेचने का व्यवसाय करता था. 

यह भी पढे़ं- Sahara : गंगापुर में पेसिफिक मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल का फ्री निशुल्क परामर्श शिविर लगा

साथ ही परिजनों ने बताया कि मेरे पुत्र को वहां पर व्यवसाय करने के लिए मार्च 2022 में हरिश पिता उदयलाल शर्मा निवासी ढोसर, राजस्थान आईस्क्रीम लारी पर आइस्क्रीम बेचने का व्यवसाय संचालित करने को लेकर गया था. मेरे पुत्र से हम परिवार जन का दिनांक 18 अगस्त तक मेरे पुत्र के मोबाईल पर सम्पर्क हो रहा था, लेकिन दिनांक 19 अगस्त से बात करने के लिए फोन किया तो फोन बंद आ रहा था. दो दिनों तक प्रयास किया उसके बाद भी हमारे पुत्र का फोन बंद ही आता रहा.

लारी मालिक हरिश शर्मा और उनके पिता उदयलाल शर्मा से सम्पर्क किया और मेरे पुत्र के बारे मे जानकारी ली. करनी चाही तो उन्होंने कहा कि मौके पर लारी बन्द करके ताला लगा कर कहीं फरार हो गया है. किराए पर रहने वाले मकान पर भी तलाशी करने पर वहां भी ताला लगा हुआ है, जिसके बाद हम परिवार जनो ने काफी ढुंढा मेरे पुत्र का कही भी पता नहीं चल पाया है. प्रार्थना की रिपोर्ट पर पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कर युवक की तलाश शुरू की.

Reporter: Mohammad Khan

जयपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें

कश्मीर की कली महरीन काजी पर खूब फबा ब्लैक कलर, साड़ी में दिखी गजब, फैंस बोले- आसमान से उतरी एक परी

IAS अतहर आमिर खान के बर्थडे पर उनकी बेगम महरीन ने किया विश, लिखा- शादी के लिए नहीं होता इंतजार

 

 

Trending news