गंगापुर चिकित्सालय के रोगी वाल में घुसा पानी, कर्मचारी पंपसेट से निकाल रहे है पानी
Advertisement

गंगापुर चिकित्सालय के रोगी वाल में घुसा पानी, कर्मचारी पंपसेट से निकाल रहे है पानी

भीलवाड़ा जिले के गंगापुर क्षेत्र में झमाझम बरसात के चलते गंगापुर राजकीय चिकित्सालय के दोनों रोगी वार्डों में पानी भर गया. पानी भर जाने के बाद चिकित्सालय के कर्मचारियों ने पंपसेट लगाकर वार्डों में भरे हुए पानी को बाहर निकाल रहे है. 

रोगी वाल में घुसा पानी

Sahara: राजस्थाान के भीलवाड़ा जिले के गंगापुर क्षेत्र में झमाझम बरसात के चलते गंगापुर राजकीय चिकित्सालय के दोनों रोगी वार्डों में पानी भर गया. पानी भर जाने के बाद चिकित्सालय के कर्मचारियों ने पंपसेट लगाकर वार्डों में भरे हुए पानी को बाहर निकाल रहे है. 

जानकारी के अनुसार सोमवार को रात्रि में हुई तेज बरसात के कारण चिकित्सालय के महिला रोगी वार्ड और पुरुष रोगी वार्ड दोनों वार्डों में पानी भर गया. रोगियों को भी अपने बेड पर ही बैठा रहना पड़ा और नीचे समूचे फर्श पर 4-5 इंच पानी भर जाने के कारण रोगियों को और चिकित्सा कर्मचारियों को भी वार्ड में पहुंचने में भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा. वहीं मंगलवार को सुबह कस्बे में हुई झमाझम बरसात के बाद भी गंगापुर चिकित्सालय के रोगी वार्डों में फिर पानी भर गया. कर्मचारी वार्डों में भरे हुए पानी को पंप सेट लगाकर बाहर निकाल रहे हैं. 

गंगापुर चिकित्सालय में बने हुए भवन की छतों का पानी चिकित्सालय परिसर के अंदर गिरने के कारण और पानी की निकासी नहीं होने के चलते बरसात का पानी चिकित्सालय परिसर में भर गया. चिकित्सालय परिसर में बने हुए महिला और पुरुष रोगी वार्ड में पानी भर जाने के कारण रोगियों को और चिकित्सा कर्मचारियों को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. 

वहीं गंगापुर राजकीय चिकित्सालय के प्रभारी डॉ छैल बिहारी सविता ने बताया कि चिकित्सालय परिसर की छतों के पानी की निकासी का लाइन बंद हो जाने के कारण चिकित्सालय परिसर में पानी भर गया. पुनः पानी की निकासी की पाइप लाइन को दुरुस्त करवा दिया गया जिससे बरसात का पानी चिकित्सालय परिसर से बाहर निकल सके अब बरसात का पानी सीधा पाइपलाइन की सहायता से बाहर निकल जाएगा और चिकित्सालय परिसर में अब पानी नहीं भरेगा. रोगी वार्ड में भरे हुए पानी को पंप सेट की सहायता से बाहर निकाला जा रहा है.

Reporter: Mohammad Khan

यह भी पढ़ें - 

5 माह पहले हुई थी 7 लाख की चोरी, अब पुलिस ने 4 आरोपियों को किया गिरफ्तार

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

Trending news