मांडलगढ़: सूदखोरी से परेशान युवक ने उठाया इतना बड़ा कदम, फिर जो हुआ..
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1360046

मांडलगढ़: सूदखोरी से परेशान युवक ने उठाया इतना बड़ा कदम, फिर जो हुआ..

मामले को लेकर पीड़ित युवक महुआ गांव निवासी रमेश जैन के भाई राजू जैन ने मांडलगढ़ पुलिस उप अधीक्षक के यहां परिवाद पेश कर सूदखोर के खिलाफ कार्रवाई की गुहार लगाई है.

परेशान युवक ने उठाया इतना बड़ा कदम

Mandalgarh: मांडलगढ़ के महुआ गांव में सूदखोर से परेशान होकर युवक ने जान देने की ठान ली हैं. सूदखोर ने पीड़ित युवक से 20 लाख के बदले 53 लाख वसूल लिए हैं. फिर भी 20 लाख ब्याज के रुपए की ओर मांग की जा रही है. रुपए नहीं देने पर अपहरण कर जान से मारने की धमकी देकर युवक को प्रताड़ित किया जा रहा है.    

यह भी पढ़ें- Chanakya Niti: सावधान रहें, दुश्मन से भी ज्यादा खतरनाक होते हैं ऐसे लोग, भूलकर भी न मांगे इनसे मदद

इस मामले को लेकर पीड़ित युवक महुआ गांव निवासी रमेश जैन के भाई राजू जैन ने मांडलगढ़ पुलिस उप अधीक्षक के यहां परिवाद पेश कर सूदखोर के खिलाफ कार्रवाई की गुहार लगाई है, पीड़ित शख्स रमेश जैन ने बताया कि बूंदी जिले के राजपुरा निवासी महावीर गुर्जर से उसने तीन साल पहले 20 लाख रुपए ब्याज से उधार लिए थे, जिसे 2 लाख 40 हजार रुपए प्रतिमाह की किस्त के हिसाब से 22 माह में 52 लाख 80 हजार रुपए अदा कर दिए, लेकिन सूदखोर महावीर गुर्जर ब्याज ओर पेनल्टी के रूप में पीड़ित से 20 लाख रुपए की ओर मांग कर रहा है.

साथ ही सूदखोर महावीर गुर्जर अपने साथियों के साथ गिरोह बनाकर कई बार आया और पीड़ित रमेश जैन उसके भाई राजू जैन के साथ मारपीट कर अपहरण करने का प्रयास किया. दबंगों ने धमकी दी कि बकाया 20 लाख रुपए नहीं चुकाए तो जान से मार देंगे. सूदखोर की दबंगई के कारण पीड़ित रमेश जैन कई बार घर छोड़ चला गया था. मांडलगढ़ थाना पुलिस मामले की जांच कर रही हैं.

Reporter: Mohammad Khan

जयपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें

Chanakya Niti: आपके 100 गुणों पर ठप लगा देगा ये 1 अवगुण, सफल होने के लिए भटकते रह जाएंगे दर-दर

कोई अपना ही तो नहीं दे रहा आपको धोखा, इन 10 संकेतों से जानें कौन है वो..

Men's Period: पुरुष भी गुजरते हैं हर महीने पीरियड्स के दर्द से, जानकार हो जाएंगे हैरान, आखिर कैसे ?

 

Trending news