किराना व्यापारी की निर्मम हत्या का खुलासा, लूट के इरादे से किया था हमला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1257936

किराना व्यापारी की निर्मम हत्या का खुलासा, लूट के इरादे से किया था हमला

 जिले के मंगरोप थाना क्षेत्र में मंगलवार की रात चाकुओं से गोद कर की गई कांग्रेस नेता के पुत्र की हत्या के मामले में पुलिस ने वारदात का खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

किराना व्यापारी की निर्मम हत्या का खुलासा, लूट के इरादे से किया था हमला

भीलवाड़ा: जिले के मंगरोप थाना क्षेत्र में मंगलवार की रात चाकुओं से गोद कर की गई कांग्रेस नेता के पुत्र की हत्या के मामले में पुलिस ने वारदात का खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया है कि आरोपी ने कर्जा उतारने व ब्याज चुकाने के लिए लूट के इरादे से संजय पर चाकू से वार किए लेकिन संजय के कार से निकलने के बाद पीछे से गाड़ी आ जाने के डर से वह घबरा गया और बिना लूट किए ही वहां से भाग निकला.

एएसपी ज्येष्ठा मैत्रेयी ने गुरुवार को आयोजित प्रेस वार्ता में बताया कि 12 जुलाई की देर शाम मंगरोप के कांग्रेस नेता के पुत्र और किराना व्यापारी की चलती कार में चाकू से गोद कर हत्या कर भागे राहुल रैगर (19) पुत्र सोहनलाल रेगर निवासी मंगरोप को पुलिस टीम ने मध्यप्रदेश के इंदौर से दस्तयाब किया. पूछताछ में उसने जुर्म स्वीकार कर लिया जिस पर उसे गिरफ्तार किया गया है.

आरोपी पीड़ित की दुकान पर कर चुका है काम- पुलिस

एएसपी ने बताया कि आरोपी राहुल ने पूछताछ में बताया है कि उस पर करीब 40 हजार रुपए का कर्ज था. उसने दस रुपए सैकड़ा की दर से कर्जा ले रखा थाइ. सका ब्याज लोग मांग रहे थे. इसके अलावा एक 32 हजार रुपए का मोबाइल भी उसने फाइनेंस पर ले रखा था जिसकी भी वह ईएमआई नहीं दे पा रहा था. राहुल को विवाद के चलते दो महीने पहले आरसीएम से भी निकाल दिया गया. राहुल ने बताया कि उसे हर महीने 10 तारीख तक ब्याज देना होता था, लेकिन इस बार उसने बात कर 15 जुलाई तक का समय मांगा. एएसपी ने बताया कि तीन साल पहले राहुल संजय की दुकान पर काम कर चुका था. ऐसे में उसे पता था कि संजय दिनभर का कलेक्शन शाम को घर लेकर जाता है. उसने संजय को लूटने का प्लान बनाया. उसने चार दिन संजय की रेकी की और 12 जुलाई को बाइक लेकर मंगरोप पहुंचा और संजय के घर जाने के समय स्कूल के पास खड़ा हो गया.

प्लान बनाकर घटना को दिया अंजाम

इसी दौरान संजय दुकान बंद कर कार से घर के लिए निकला. राहुल ने संजय को हाथ दिया लेकिन संजय नहीं रुका. इस पर उसने संजय को फोन कर गाड़ी रुकवाई और कार में बैठ गया.  इसी दौरान बालेश्वर मंदिर वाले कच्चे रास्ते पर उसने संजय के गले सहित शरीर पर चाकू से वार किए. घायल होते ही संजय कार से निकल गया और पीछे से गाड़ी आने के डर से राहुल घबरा गया और कलेक्शन राशि लिए बिना ही अपनी बाइक वहीं छोड़कर भाग निकला.

इंदौर से हुई गिरफ्तारी

वारदात के बाद एक टीम बनाई गई जिसमें मंगरोप, हमीरगढ़ व मांडलगढ़ एसएचओ, साइबर टीम और पुलिसकर्मियों को शामिल किया गया। इस दौरान आरोपी रतलाम होते हुए इंदौर पहुंच गया जहां उसे इंदौर पुलिस ने हिरासत में ले लिया. भीलवाड़ा पुलिस टीम आज उसे लेकर भीलवाड़ा पहुंची और पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया.
 

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें  

Reporter- Dilshad khan

Trending news