सहाड़ा: कार ने मारी मोपेड को टक्कर, मोपेड पर सवार दो स्कूली छात्राएं घायल
Advertisement

सहाड़ा: कार ने मारी मोपेड को टक्कर, मोपेड पर सवार दो स्कूली छात्राएं घायल

Sahara News: सांगास चौराहे पर मॉडल स्कूल पोटला में अध्ययनरत बालिकाएं मोपेड से अपने घर जा रही थी. मुख्य राजमार्ग क्रॉस करते वक्त बालिकाओं की मोपेड को कार ने टक्कर मार दी. 

सहाड़ा: कार ने मारी मोपेड को टक्कर, मोपेड पर सवार दो स्कूली छात्राएं घायल

Sahara, Bhilwara News: जिले के गंगापुर थाना क्षेत्र में सांगास चौराहे पर कार ने मोपेड से अपने गांव जा रही दो बालिकाओं को अपनी चपेट में ले लिया.  भीषण भिड़ंत में बालिकाएं गंभीर घायल हो गई. वहीं, मोपेड और कार क्षतिग्रस्त हो गई. हादसे के बाद मौके पर भारी भीड़ एकत्रित हो गई. 

गंगापुर पुलिस के अनुसार, मुख्य राजमार्ग भीलवाड़ा राजसमंद पर सांगास चौराहे पर मॉडल स्कूल पोटला में अध्ययनरत बालिकाएं मोपेड से अपने घर जा रही थी. मुख्य राजमार्ग क्रॉस करते वक्त बालिकाओं की मोपेड को कार ने टक्कर मार दी. 

छात्रा प्रिया पिता पप्पू सिंह राजपूत निवासी करण जी की खेड़ी उम्र 16 साल व भूमिका पिता कालूराम शर्मा निवासी सतलियास उम्र 16 साल मुख्य राज्य मार्ग को क्रॉस कर रही थी. उदयपुर की ओर से तेज गति से आ रही कार ने मोपेड पर सवार दोनों स्कूली छात्राओं को अपनी चपेट में ले लिया. 

भीषण भिड़ंत में कार 200 मीटर तक बालिकाओं को मोपेड को घसीटते हुए ले गई. जोरदार भिड़ंत के कारण दोनों स्कूल बालिकाएं गंभीर घायल हो गई, जिन्हें सहाड़ा में प्राथमिक उपचार के बाद भीलवाड़ा महात्मा गांधी चिकित्सालय रेफर कर दिया गया. 

हादसे को लेकर मौके पर भारी भीड़ एकत्रित हो गई. मुख्य राजमार्ग पर वाहनों की कतारें लग गई. मौके पर पहुंची गंगापुर पुलिस ने राजमार्ग से क्षतिग्रस्त वाहनों को हटाकर यातायात सुचारू करवाया. मौके से भीड़ को हटाया गया. पुलिस ने दुर्घटना के मामले में कार्रवाई शुरू की. 

बता दें कि गंगापुर उदयपुर हाइवे हादसों का हाइवे बना हुआ है. अवैध रूप से बनाई गई रोड क्रॉसिंग और मवेशियों का हाइवे पर जमावड़ा रहने के कारण आए दिन इस तरह के हादसे होते हैं. कहीं बाहर तो इन हादसों में लोगों को अपनी जान से हाथ धोना पड़ता है. उसके बावजूद स्थानीय प्रशासन यातायात नियमों की सुचारू रूप से पालना करवाने के लिए गंभीर नजर नहीं आता. 

Reporter- Dilshad Khan 

Trending news