Sahara: छात्रसंघ चुनाव में सत्तापक्ष ने सरकारी तंत्र का किया उपयोग, राशन बंद करने की दी धमकी
Advertisement

Sahara: छात्रसंघ चुनाव में सत्तापक्ष ने सरकारी तंत्र का किया उपयोग, राशन बंद करने की दी धमकी

राजकीय महाविद्यालय गंगापुर और रायपुर में हुए छात्र संघ चुनाव को निरस्त करने को लेकर भाजपा मंडल संयोजक नाथू लाल शर्मा ने मुख्य निर्वाचन अधिकारी विश्व विद्यालय अजमेर में शिकायत कर बताया कि राजकीय महाविद्यालय रायपुर और गंगापुर (भील.) में हुए छात्र संघ चुनाव में सत्तापक्ष ने सरकारी तंत्र का जमकर चुनाव प्रचार में उपयोग किया. 

 

सरकारी तंत्र का किया उपयोग

Sahara: राजकीय महाविद्यालय गंगापुर और रायपुर में हुए छात्र संघ चुनाव को निरस्त करने को लेकर भाजपा मंडल संयोजक नाथू लाल शर्मा ने मुख्य निर्वाचन अधिकारी विश्व विद्यालय अजमेर में शिकायत कर बताया कि राजकीय महाविद्यालय रायपुर और गंगापुर (भील.) में हुए छात्र संघ चुनाव में सत्तापक्ष ने सरकारी तंत्र का जमकर चुनाव प्रचार में उपयोग किया. 

कांग्रेस विद्यायक द्वारा एनएसयूआई के प्रत्याशियों के चुनाव प्रचार में अजमेर विद्युत वितरण निगम लिमिटेड रायपुर की गाड़ी बोलेरो नंबर RJ 36 TA 1621 को लगाया गया था और इस गाड़ी से चुनाव के दिन भी एक बजे तक वोटरो को लाते रहे और जहां पर पुलिस द्वारा बेरीकेट लगा रखे थे, उनको भी दूर हटाकर सरकारी गाड़ी का हवाला देते हुए कॅालेज गेट तक वोटरो को छोड़ते रहे. 

एनएसयूआई के प्रत्याशियों द्वारा वोटरो के परिचय पत्र भी जबरदस्ती छीनकर ले लिए और कुछ के कॅालेज प्रसाशन द्वारा एनएसयूआई के प्रत्याशियों को छात्रों के परिचय पत्र दिए गए, जिससे वापस परिचय पत्र देते समय कसमें दिलाई गई कि वोट हमें करें और एबीवीपी के कार्यकर्ताओं के परिचय पत्र नहीं दिए, जिससे उनके वोट नहीं पड़ सके. 

यह भी पढ़ें - CM की मौजूदगी में रघु शर्मा ने कृषि मंत्री की कार्यशैली पर उठाए सवाल, बोले- वेटनरी स्टाफ क्यों हटाया गया

राजकीय महाविद्यालय गंगापुर के एनएसयूआई के प्रत्याशियों और साथी छात्रों ने विधायक पुत्र रणदीप त्रिवेदी उपस्थिति में बैठक में एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने वोटरो से कहा कि हमे वोट नहीं दोगे तो सरकार से आपके घर में आ रहे गेंहू, राशन बंद करवा देंगे का वीडियो सत्र में जमकर वायरल हो रहा है. विजयी झुलुस और डीजे पर पाबंदी के बाद भी डीजे रायपुर और गंगापुर के मुख्य मार्गों से झुलुस निकाला गया. 

इस प्रकार से एनएसयूआई के प्रत्याशियों और जनप्रतिनिधियों न सरकारी गाड़ीयों को चुनाव प्रचार में और छात्रों के परिवार वालों को धमकी देकर और छात्रों के परिचय पत्र छीनकर चुनाव को जीता, जिसको लेकर भाजपा मंडल संयोजक नाथू लाल शर्मा ने शिकायत मांगपत्र देकर उच्च कमेटी से जांच करवाकर छात्र संघ चुनाव निरस्त करवाने की मांग को लेकर निर्वाचन कमेटी विश्वविद्यालय ज्ञापन प्रेषित किया जाएगा. जिला कलेक्टर को ज्ञापन देकर प्रतिबंध के बावजूद बजाए गए डीजे पर कार्रवाई और सरकारी वाहन का दुरुपयोग करने पर कार्रवाई करने की मांग को लेकर ज्ञापन दिया जाएगा.

Reporter: Mohammad Khan

भीलवाड़ा की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें और भी हैं...

प्रियंका चोपड़ा ने कुछ ऐसे दिखाई अपनी बेटी की एक झलक, फैंस बोले- क्यूटनेस ओवरलोडेड

'आश्रम' 4 की इंस्टा रील्स, पहले से ज्यादा मसालेदार, बाबा निराला और बबीता ने कहा-'जपनाम'

IAS टीना डाबी ने बाबा रामदेव समाधि पर किया अभिषेक, भादवा शुक्ल दूज पर लगी भक्तों की कतार

Trending news