राजस्थान : महिला ने शिक्षक को दिया रात साथ गुजारने का ऑफर, जंगल में रिकॉर्ड किया पूरा वीडियो
Advertisement

राजस्थान : महिला ने शिक्षक को दिया रात साथ गुजारने का ऑफर, जंगल में रिकॉर्ड किया पूरा वीडियो

Bhilwada News : भीलवाड़ा में महिला ने पहले एक शिक्षक को फोन कॉल पर फंसाया फिर रात गुजारने का ऑफर देकर बुलाया और साथियों के साथ किडनैप कर उसके साथ मारपीट की और शिक्षा का न्यूड वीडियो बना लिया. इस घटना के बाद गुरूजी को बलात्कार के मामले में फंसाने और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उससे लाखों रुपए ठग लिए.

राजस्थान : महिला ने शिक्षक को दिया रात साथ गुजारने का ऑफर, जंगल में रिकॉर्ड किया पूरा वीडियो

Bhilwada News : भीलवाड़ा में महिला ने पहले एक शिक्षक को फोन कॉल पर फंसाया फिर रात गुजारने का ऑफर देकर बुलाया और साथियों के साथ किडनैप कर उसके साथ मारपीट की और शिक्षा का न्यूड वीडियो बना लिया. इस घटना के बाद गुरूजी को बलात्कार के मामले में फंसाने और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उससे लाखों रुपए ठग लिए.

दरअसल मामला भीलवाड़ा के गंगापुर थाना क्षेत्र का है. जहां खातीखेड़ा स्थित एक स्कूल टीचर भंवर सिंह चुंडावत ने ब्लैकमेलिंग और हनीट्रैप का मामला दर्ज करवाया है. शिक्षक ने बताया कि तकरीबन 10 दिन पहले उसके पास एक फोन आया था, उसी दिन गलती से उसने उसी नंबर पर फिर फोन कर दिया, इस दौरान आशा जाट नाम की महिला ने फोन उठाया और कहा कि मेरी पति से लड़ाई हो गई है, आप मुझसे प्यार से बात कर लिया करो. जिसके बाद उन्होंने फोन काट दिया. 

अगले दिन फिर गुरूजी के पास महिला का फोन आया. महिला ने कहा कि मुझसे बात कर लिया करो, मैं भी अकेली हूं. खालीपन लगता है. जिसके बाद 15 मार्च को शिक्षक के पास महिला का फिर फोन आया, महिला ने कहा कि मुझसे बात करने में डर लगता है क्या, बात कर लिया करो तुम्हे भी अच्छा लगेगा. इस दौरान बातचीत में महिला ने बताया कि वो भीलवाड़ा जा रही है. इसके साथ ही कहा कि आप भी भीलवाड़ा आओ. साथ में बैठ कर प्यार भरी बातें करेंगे. 

जिसके बाद शिक्षक अगले दिन भीलवाड़ा के बांगड़ चिकित्सालय में भर्ती अपनी मौसी से मिलने गए, जहां आशा का कई बार फोन आया और मिलने को कहा और बोला कि रात में यही रुकेंगे. अलग कमरा ले लेंगे. जिसके बाद उसने चित्तौड़गढ़ रोड पर पुलिया के नीचे बुलाया. वहां पहुंचने पर वो शिक्षक की गाडी में आ कर बैठ गई. इसके साथ ही एक आदमी भी उसकी गाड़ी में आ कर बैठ गया और फिर तीनों ने चाय पी. पूछने पर आशा ने बताया कि वो उसका भाई है. 

इसके बाद शिक्षा, आशा और उसके भाई गाड़ी ने निकल पड़े. कुछ दूर जाने पर दो व्यक्तियों ने गाड़ी रुकवा दी और उतार कर शिक्षा के साथ मारपीट करने लगे. कहा कि हमारी औरत के साथ गलत काम करते हो, इसके बाद उसे जबरन एक गाड़ी में बिठा कर हरणी महादेव के जंगलों में ले गए. जहां तीनों व्यक्तियों और महिला ने शिक्षक को धमकाया और 50 हजार रुपए लाने के लिए कहे. साथ ही बलात्कार का आरोप लगाने की धमकी देते हुए गाड़ी अपने नाम करने बात कही. 

बदमाश इतने में ही नहीं रुके बल्कि इसके बाद शिक्षा के सारे कपड़े उतरवा दिए और उसका न्यूड वीडियो बना लिया. इसके बाद इसे वायरल करने की धमकी देने लगे और कहा कि इससे तू बदनाम हो जाएगा, तेरी नौकरी चली जाएगी. इसके बाद शिक्षक चुपचाप अपने घर चला गया और सो गया. 

उठने के बाद उसने अपनी आपबीती परिजनों को बताई. जिसके बाद पुलिस में जा कर शिक्षक ने मामला दर्ज करवाया. पुलिस ने मामला दर्ज कर करवाई शुरू कर दी है. पिछले दिनों भी एक ऐसा ही मामला सामने आया था. जिसमें करवाई करते हुए पुलिस ने तीन महिलाओं सहित पांच लोगों को पुलिस ने पकड़ा है. अब एक बार फिर ऐसा ही मामला सामने आया है. 

ये भी पढ़ें..

देश का पहला राज्य बना राजस्थान, विधानसभा में एडवोकेट प्रोटेक्शन बिल पारित, अब वकीलों से भिड़ना पड़ेगा महंगा

Rajasthan के BJP सांसदों की दिल्ली में बड़ी बैठक, आगामी विधानसभा और लोकसभा चुनाव को लेकर हुआ महामंथन, घेराव की तैयारी

Trending news