Sahara News: मंदिर में दर्शन करने गई 2 महिलाओं के गले पर चोरों ने मारा हाथ, चैन और मंगलसूत्र झपट के फरार
topStories1rajasthan1460017

Sahara News: मंदिर में दर्शन करने गई 2 महिलाओं के गले पर चोरों ने मारा हाथ, चैन और मंगलसूत्र झपट के फरार

Sahara News: खजुरिया श्याम पर दर्शन करने के लिए गई दो महिलाओं के गले से दर्शन के दौरान भीड़ में अज्ञात चोरों ने मारी हाथ छीन ले गए लाखों के माल.

Sahara News: मंदिर में दर्शन करने गई 2 महिलाओं के गले पर चोरों ने मारा हाथ, चैन और मंगलसूत्र झपट के फरार

Sahara: गंगापुर-भीलवाड़ा जिले के गंगापुर थाना क्षेत्र में प्रसिद्ध तीर्थ स्थल खजुरिया श्याम पर दर्शन करने के लिए गई दो महिलाओं के गले से दर्शन के दौरान भीड़ में अज्ञात महिलाओं ने गले में पहनी हुई सोने की चेन और मंगलसूत्र चुरा लिए. मौके पर दर्शनार्थियों ने एक महिला को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया.

साथ ही प्रार्थीया धोली कुमारी पत्नी सुभाषचन्द्र कुम्हार निवासी-प्रागपुरा, जयपुर-हाल मोखुंदा रिपोर्ट देखकर बताया कि दोपहर में प्रसिद्ध तीर्थ स्थल खजुरिया श्याम मंदिर पर दर्शन के लिए गई थी. दर्शन के लिए कतारें लगी हुई थी और भारी भीड़ में साथ में खड़ी हुई. महिला ने उसके गले में पहनी हुई सोने की चेन, वजन 12 ग्राम गले से तोड़ दी और चुरा कर ले गई.

वहीं पिड़िता पीकी देवी पत्नी भगवतीलाल तेली निवासी-रायथलियास के गले में पहना हुआ सोने का मंगल सूत्र, वजन 10 ग्राम, भीड़ में आइसक्रीम की दुकान पर अज्ञात महिला ने गले से तोड़कर चुरा लिया. आपको बता दें कि धार्मिक स्थानों पर पुलिस की प्रभावी निगरानी नहीं होने के कारण आए दिन इस तरह की वारदात सामने आती हैं. इस मामले में गनीमत रही कि भक्तजनों की नजर इन चोर महिलाओं पर थी, जिसकी वजह से एक महिला कब्जे में आ गई.

आपको बता दें कि चोरी करते हुए एक महिला को दर्शन करने आए भक्तों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया गया. पुलिस ने दो पीड़ित महिलाओं द्वारा दी गई रिपोर्ट पर कार्रवाई शुरू की. पुलिस ने चोर महिला के खिलाफ प्रभावी धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही को अंजाम दिया है. वहीं उससे गहनता से पूछताछ कर यह पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि क्या वह किसी गिरोह की सदस्य है यदि हां तो उसके अन्य साथी कहां है ? उन्होंने अब तक किन-किन वारदातों को अंजाम दिया है. पुलिस इस मामले का पता लगाने में जुटी हुई है.

Reporter: Mohammad Khan

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Shraddha Aftab Murder Case: कसाई खाने में हत्यारे आफताब ने ली थी श्रद्धा के 35 टुकड़े करने की ट्रेनिंग, अब नार्को टेस्ट में उगलेगा मर्डर का सच

Chetan Bhagat on Urfi Javed: चेतन भगत बोले, युवा रजाई में घुसकर देख रहे उर्फी की तस्वीरें, क्या परीक्षा पेपर में आने वाली हैं उर्फी ?

Exclusive: एक्ट्रेस कनिष्क सोनी ने श्रद्धा हत्याकांड से जोड़ी अपनी जिंदगी, कहा- शादी की बात पर बॉयफ्रेंड ने बहुत मारा

Trending news