भीलवाड़ा: गंगापुर ओंकारेश्वर महादेव मंदिर में मां कामाख्या महाभक्ति संध्या का आयोजन, उमड़ी श्रद्धालुओं की भीड़
Advertisement

भीलवाड़ा: गंगापुर ओंकारेश्वर महादेव मंदिर में मां कामाख्या महाभक्ति संध्या का आयोजन, उमड़ी श्रद्धालुओं की भीड़

Sahara News: ओंकारेश्वर महादेव मंदिर पर मां कामाख्या देवी के नाम से महाभक्ति संध्या का हुआ आयोजन जिसमें भारी मात्रा में भक्तों की भीड़ उमड़ी..

ओंकारेश्वर महादेव मंदिर

Sahara News: राजस्थान के भीलवाड़ा में ओम्कारेश्वर महादेव मंदिर पर मां कामाख्या देवी के नाम से महाभक्ति संध्या का आयोजन किया गया, जहां भक्तों का सैलाब उमड़ा. मां कामाख्या के भजनों पर भक्तजन झूम कर नाचे. भजन संध्या रात्रि 3 बजे तक चली.   

आपको बता दें कि भक्त अभिषेक मंडोवरा ने बताया कि गंगापुर बिजली विभाग के निकट ओंकारेश्वर महादेव मंदिर पर भक्त संदीप नौलखा और मित्र मंडली द्वारा मां कामाख्या देवी के नाम पर महा भक्ति संध्या का आयोजन रात्रि में 9 शुरू किया गया. माता के भजनों पर गायक कलाकार रामस्वरूप जांगिड़ में आकर्षक प्रस्तुति से समां बांध दिया. मां कामाख्या के भजनों पर व भोलेनाथ के भजनों पर पांडाल में उपस्थित भक्त झूम-झूम कर नाचने लगे. 

साथ ही गायक कलाकार रतन प्रजापति ने भजनों की आकर्षक प्रस्तुति से समूचे पांडाल में माहौल भक्तिमय कर दिया. भजनों की आकर्षक प्रस्तुति देने पर कलाकारों का भक्तों के द्वारा अभिनंदन किया गया. भजन संध्या में पहुंचे कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष राजेंद्र त्रिवेदी, पूर्व भाजपा प्रत्याशी रूपलाल जाट, राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के प्रत्याशी बद्री लाल जाट, गौ भक्त लादू लाल पितलिया का आयोजन कमेटी के द्वारा स्वागत किया गया. 

बता दें कि संदीप नौलखा द्वारा गंगापुर कस्बे में पहली बार मां कामाख्या देवी के नाम पर महा भक्ति संध्या का आयोजन करवाया गया. भजन संध्या के कार्यक्रम में आरएलपी उम्मीदवार बद्री लाल जाट ने ओम्कारेश्वर महादेव मंदिर पर 11 हजार रुपए भेट किए. कार्यक्रम में आयोजन मंडल के सदस्य, नौलखा परिवार के सदस्य सहित कस्बे के गणमान्य नागरिक और भक्त उपस्थित थे. कार्यक्रम रात्रि 3 बजे तक चला.

Reporter: Mohammad Khan

यह भी पढ़ेंः 

Lopamudra Raut की बोल्डनेस के आगे फीका पड़ा Urfi Javed का जलवा, फोटोज देख फैंस ने की तुलना

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

फाइनल हुआ Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वेडिंग वेन्यू, चंडीगढ़ में लेंगे सात फेरे!

 

 

Trending news