मांडलगढ़: हाईवे पर हुआ दर्दनाक हादसा, 1 व्यक्ति की मौत, 2 गम्भीर घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1432794

मांडलगढ़: हाईवे पर हुआ दर्दनाक हादसा, 1 व्यक्ति की मौत, 2 गम्भीर घायल

Rajasthan Accident News: मांडलगढ़-भीलवाड़ा राष्ट्रीय राजमार्ग पर देर रात्रि टोल प्लाजा के आगे बजरी भरे ट्रैलर ने एक बोलेरो जीप को टक्कर मार दी. हादसे में जीप में सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई.

दर्दनाक हादसा

Mandalgarh: राजस्थान के मांडलगढ़-भीलवाड़ा राष्ट्रीय राजमार्ग पर देर रात्रि टोल प्लाजा के आगे बजरी भरे ट्रैलर ने एक बोलेरो जीप को टक्कर मार दी. हादसे में जीप में सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि दो जने गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसा इतना भीषण था कि जीप बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और दोनों वाहन सड़क पर पलट गए.

साथ ही जीप में सवार घायलों को बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला गया. हादसे की सूचना पर मांडलगढ़ DSP कीर्ति सिंह और थानाधिकारी मनोज जाट पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घायलों को मांडलगढ़ अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया, पुलिस ने बताया कि जीप में सवार करेड़ा थाना क्षेत्र के जिन्दरियास निवासी तीन जने जोगणियां माता के दर्शन कर गांव लौट रहे थे और यह हादसा पेश आ गया. जीप में सवार पप्पू लाल लुहार की मौत हो गई और अशोक प्रजापत और अनिल बारेठ गम्भीर घायल रूप से घायल हो गए.

हादसे के बाद हाईवे सड़क मार्ग पर जाम लग गया. पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को सड़क से हटाकर यातायात सुचारू कराया. बजरी से भरा ट्रेलर बीगोद से मांडलगढ़ की ओर आ रहा था और सामने से आ रही बोलेरो जीप को जबरदस्त टक्कर मारी. मांडलगढ़ थाना पुलिस ने हादसे का मामला दर्ज कर दुर्घटना ग्रस्त वाहनों को जब्त किया और मृतक के शव का बुधवार को प्रातः पोस्टमार्टम करा परिजनों को सुपुर्द किया.

वहीं आपको बता दें कि भीलवाड़ा से कोटा की ओर जाने वाला मांडलगढ़ का यह रास्ता हादसो का सड़क बन चुका है. आए दिन थोड़ा टोल और उसके निकट बेतरतीब मोड़ और सड़क पर बैठे मवेशियों के कारण हाथ से आम बात हो गई है. कई लोगों को प्रशासन की लापरवाही के कारण अपनी जान से हाथ धोना पड़ा है, लेकिन उसके बावजूद स्थानीय प्रशासन इस और कोई गंभीरता नहीं दिखा पा रहा ना तो सड़क पर बैठने वाले मवेशियों पर रिफ्लेक्टर लगाए जा रहे हैं. नाही यातायात नियमों को शुद्ध करने के लिए कोई व्यवस्था की गई है.

Reporter: Mohammad Khan

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Eiffel Tower के सामने लड़कियों ने उतार दिए अपने कपड़े? बोल्ड Look में किया बिकिनी Shoot, वीडियो वायरल

आखिर क्यों Kangana बोलीं कि 'मेरे पिता सुबह-शाम जय मोदी-योगी कहते हैं', कहीं ये तो नहीं है इरादा ?

Rajasthan Alert: राजस्थानवासियों के लिए भारी रहेगा कल का दिन, इतने घंटों तक गुल रहेगी बिजली

Trending news