नूपुर शर्मा के समर्थन की पोस्ट पर समुदाय विशेष के लोगों ने दी जान से मारने की धमकी, गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1259799

नूपुर शर्मा के समर्थन की पोस्ट पर समुदाय विशेष के लोगों ने दी जान से मारने की धमकी, गिरफ्तार

गंगापुर थाना प्रभारी राजूराम पलासिया ने बताया कि आयुष सोनी द्वारा अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर नूपुर शर्मा के द्वारा दिए गए बयान पर लिखते हुए कहा कि नूपुर शर्मा ने कोई बात गलत नहीं कही, ना ही आपत्तिजनक बात कही, उसने जो भी कहा वह बिल्कुल सत्य है क्योंकि वह कोई अनपढ़ महिला नहीं है, वह पढ़ी-लिखी है और उसके पास पक्का सबूत है. 

नूपुर शर्मा के समर्थन की पोस्ट पर समुदाय विशेष के लोगों ने दी जान से मारने की धमकी, गिरफ्तार

Sahara: निकटवर्ती ग्राम पोटला में सोशल मीडिया पर नूपुर शर्मा के बयानों का स्टेटस लगाने पर युवक को समुदाय विशेष लोगों ने फोन पर जान से मारने की धमकियां दी. धमकियां देने वाले पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.

गंगापुर थाना प्रभारी राजूराम पलासिया ने बताया कि आयुष सोनी द्वारा अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर नूपुर शर्मा के द्वारा दिए गए बयान पर लिखते हुए कहा कि नूपुर शर्मा ने कोई बात गलत नहीं कही, ना ही आपत्तिजनक बात कही, उसने जो भी कहा वह बिल्कुल सत्य है क्योंकि वह कोई अनपढ़ महिला नहीं है, वह पढ़ी-लिखी है और उसके पास पक्का सबूत है. उन्होंने तुम्हारे कुरान से उठाए गए शब्दों को बोला है, जाकर अपनी कुरान को ठीक से पढ़ लो, जब भारत में हिंदुओं का कश्मीर में बांग्लादेश में नरसंहार हुआ उस समय मुस्लिम देश कहां गए थे और नूपुर की एक छोटी सी बात पर सारे अल्पसंख्यक एक हो गए, और उसे गलत साबित कर रहे हैं. 

यह भी पढे़ं- राजस्थान में कई जगहों पर मूसलाधार बारिश, आज इन 6 जिलों में झमाझम बरसात का अलर्ट जारी

गंगापुर पुलिस ने शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार किया
यह पोस्ट लगाने पर आयुष सोनी को फोन पर जान से मारने की धमकियां देने, उसके परिवार जनों को परेशान करने, कोटला में रहने वाले उसके जीजा को जान से मारने की धमकी देने, व्हाट्सएप के स्टेटस पर लगाई पोस्ट को तत्काल हटाने, नहीं तो युवक को जान से मार देने की धमकी देने वाले आरोपी आसिफ मोहम्मद उर्फ बबरी पिता सलीम मोहम्मद शाह उम्र 21 वर्ष निवासी पोटला, बिलाल मोहम्मद पिता एहसान मोहम्मद शाह उम्र 19 वर्ष, शकील मोहम्मद पिता सलीम मोहम्मद साहब उम्र 19 वर्ष, मोहम्मद तालिम पिता सत्तार मोहम्मद रंगरेज उम्र 25 वर्ष, आरिफ मोहम्मद पिता सफी मोहम्मद मंसूरी उम्र 24 वर्ष निवासी पोटला को गंगापुर पुलिस ने शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार किया. 

गंगापुर पुलिस ने आयुष सोनी द्वारा थाने में दर्ज कराए गए मुकदमे में कार्रवाई शुरू की. वहीं, मामले को लेकर हिंदू संगठनों में आक्रोश का माहौल बना हुआ है. मामले को लेकर आज विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल, सोनी समाज के लोग गंगापुर थाने पहुंचे. आरोपियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई करने की मांग की गई. परिवार जनों की सुरक्षा करने की भी मांग की गई.

समाज के लोगों ने दी पोटला बंद करवाने की चेतावनी
सोनी समाज और हिंदू संगठनों के पदाधिकारियों ने मामले में कार्रवाई नहीं होने पर पोटला बंद करवाने की चेतावनी भी दे डाली. गंगापुर पुलिस ने पांचों आरोपियों को उपखंड मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया. सोशल मीडिया पर पोस्ट डालने पर समुदाय विशेष के लोगों द्वारा युवक को जान से मारने की धमकी देने के मामले में गिरफ्तार समुदाय विशेष के पांचों आरोपियों को गंगापुर उपखंड अधिकारी राजेश सुवालका के समक्ष पेश किया गया, जहां उपखंड अधिकारी गंगापुर में माहौल को देखते हुए पांचों आरोपियों को जेल भेज दिया.

शनिवार को पोटला बंद का आह्वान
पूर्व सरपंच बद्री लाल जाट, समाजसेवी सत्यनारायण जेथलिया ने बताया कि आयुष सोनी को व्हाट्सएप स्टेटस लगाने पर समुदाय विशेष के युवकों द्वारा जान से मार देने की धमकी देना और परिवार जन को परेशान करने के मामले को लेकर सर्व हिंदू समाज पोटला और सभी व्यापारियों की सामूहिक बैठक का आयोजन हुआ. बैठक में मामले में कड़ी कार्रवाई की मांग को लेकर शनिवार को पोटला के समूचे व्यापारिक प्रतिष्ठान बंद रखने का आह्वान किया गया, जिसके तहत सभी पोटला के व्यापारिक प्रतिष्ठान शनिवार को बंद रहेंगे.

पोटला से मोटरसाइकिल जुलूस
पोटला सर्व हिंदू समाज के लोग और व्यापारी प्रातः 9 बजे पोटला से मोटरसाइकिल जुलूस के रूप में रवाना होंगे. गंगापुर उपखंड कार्यालय पहुंचेंगे. 11 बजे हिंदू संगठनों, सोनी समाज, सर्व पोटला हिंदू समाज के लोगों द्वारा गंगापुर उपखंड अधिकारी राजेश सुवालका को ज्ञापन दिया जाएगा.

Reporter- Dlshad Khan

 

यह भी पढे़ं- घर में होने लगेगी छप्पर फाड़कर धन की बरसात, इस तरह से करें पीतल के बर्तनों का इस्तेमाल

यह भी पढे़ं- Aaj Ka Rashifal: इन राशियों के लिए बेहद शुभ है दिन, मिलेगी खुशखबरी, बढ़ेगा बैंक-बैलेंस, जानें राशिफल

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

 

Trending news