Bhilwara: पंचायत समिति की साधारण सभा की बैठक में 1घंटा लेट पहुंचे MLA कैलाश मेघवाल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1405109

Bhilwara: पंचायत समिति की साधारण सभा की बैठक में 1घंटा लेट पहुंचे MLA कैलाश मेघवाल

भीलवाड़ा की शाहपुरा विधानसभा के रायला -बनेड़ा पंचायत समिति की साधारण सभा की बैठक में विधायक कैलाश मेघवाल और प्रधान मुन्ना कंवर के लेट आने से बैठक एक घंटा लेट शुरू हुई.

बैठक में मौजूद विधायक

Bhilwara: भीलवाड़ा की शाहपुरा विधानसभा के रायला -बनेड़ा पंचायत समिति की साधारण सभा की बैठक पंचायत समिति के सभागार में हुई. पंचायत समिति की साधारण सभा की बैठक में विधायक के लेट आने से बैठक एक घंटा लेट शुरू हुई. बैठक दोपहर 11 बजे शुरू होनी थी, लेकिन सभी अधिकारी और कर्मचारी विधायक कैलाश मेघवाल का इंतजार करते रहें. विधायक के आने के बाद दोपहर 12 बजे बैठक शुरू हुई. बैठक की शुरुआत से पहले विधायक कैलाश मेघवाल और प्रधान मुन्ना कंवर का सरपंच संघ व अन्य अधिकारियों द्वारा माला पहनाकर स्वागत किया गया.

यह भी पढ़ें - उद्योग मंत्री शकुंतला रावत ने की स्थानीय युवाओं को रोजगार देने की मांग, नीमराना इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के सामने रखी बात

बैठक में विकास अधिकारी गणेश नारायण शर्मा ने बैठक का एजेंडा प्रस्तुत किया, जिसके बाद पीएचडी, पीडब्ल्यूडी कृषि, शिक्षा विभाग, स्वास्थ्य विभाग, विद्युत विभाग, महिला एवं बाल विकास विभाग, स्वच्छ भारत मिशन एवं अन्य विभागों ने अपनी प्रगति और योजनाओं से अवगत कराया. बैठक में बनेड़ा सरपंच संपत माली ने बताया कि पीएचडी विभाग द्वारा चंबल योजना के तहत कस्बे में जो सड़के खोदी गई है और लाइन डालने के बाद जो पैच वर्क किया जा रहा है, वह घटिया है और कई जगह तो निर्माण अभी भी नहीं हुआ है. उन्होंने मौके पर ही विभाग के अधिकारियों को एक शिकायत पत्र भी सौंपा. इसी तरह कई सरपंचों ने अपने क्षेत्र की समस्याओं को लेकर विधायक मेघवाल को शिकायत पत्र सौंपे.

बैठक के बाद विधायक कैलाश मेघवाल पत्रकारों से रूबरू हुए और कहा कि बैठक शांतिपूर्वक संपन्न हुई है. सभी जनप्रतिनिधियों ने अपने-अपने विभाग की सभी योजनाओं की प्रगति की समीक्षा की. उन्होंने विधायक को आश्वस्त किया है कि भविष्य में ऐसा कोई काम नहीं करेंगे जिससे उन्हें शर्मिंदा होना पड़े.

पूर्व सीसीबी अध्यक्ष पर लगाए आरोप, सौंपा ज्ञापन

साधारण सभा की बैठक के बाद कई सरपंचों ने एक साथ लिखित में पूर्व सीसीबी अध्यक्ष भंवर खां के विरुद्ध एक शिकायत पत्र विधायक कैलाश मेघवाल को सौंपा. जिसमें आरोप लगाया कि बनेड़ा गुलाबपुरा 39 ऐ स्टेट हाईवे रोड़ की पुरानी सामग्री सीसी ब्लॉक, पत्थर, सरिया लोहा आदि सामान निकला, जिसे उक्त व्यक्ति ने रोड़ ठेकेदार व विभागीय अधिकारी से मिलीभगत कर सरकारी सामग्री की हानि की गई.

जिसके जवाब में पूर्व सीसीबी अध्यक्ष ने कहा कि मेरे ऊपर लगाए गए आरोप गलत है, अगर कोई हानि हुई तो वह ठेकेदार से संपर्क करें और जानकारी चाहिए तो ठेकेदार और अधिकारी से संपर्क किया जा सकता है. इस मामले में कोई लेना देना नहीं है.

बैठक में उपखंड अधिकारी अंशुल सिंह, बनेड़ा प्रधान मुन्ना कंवर, नायब तहसीलदार गोपाल लाल जीनगर, सरपंच श्याम लाल शर्मा, संपत माली, ईश्वर सिंह, सांवरमल सैन, ममता पारिक, रेखा चेचानी, सजना देवी जाट सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित रहें.

Reporter - Mohammad Khan

खबरें और भी हैं...

तिजारा में बच्चों के अपहरण और मर्डर के बाद अजमेर से 3 साल का बच्चा हुआ गायब

जैसलमेर में हिट एंड रन केस, सड़क पर सो रहे मजदूर का मुंह कुचलते हुए निकल गया ट्रक

भाजपा के फायर ब्रांड नेता ने अलवर में पानी की समस्या के लिए बाबा बालकनाथ और राठौड़ से मांगे करोड़ों रुपए

Trending news