विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत ,भाई ने लगाया जीजा पर दहेज का आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1301208

विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत ,भाई ने लगाया जीजा पर दहेज का आरोप

शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र की शास्त्रीनगर कॉलोनी में शनिवार को एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला सामने आया है. विवाहिता की मौत पर पुलिस का कहना है कि मृतका के गले पर फांसी लगाने के निशान मिले हैं. जिसे आधार मानकर पुलिस मामले की जांच कर रही हैं.

विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत ,भाई ने लगाया जीजा पर दहेज का आरोप

Bhilwara: शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र की शास्त्रीनगर कॉलोनी में शनिवार को एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला सामने आया है. विवाहिता की मौत पर पुलिस का कहना है कि मृतका के गले पर फांसी लगाने के निशान मिले हैं. जिसे आधार मानकर पुलिस मामले की जांच कर रही हैं.

ये भी पढ़ें- बगरू में शिव मंदिर में फिर टूटी मिली मूर्ति, जांच में जुटी पुलिस

कोतवाल मुकेश वर्मा ने अधिक जानकारी देते हुए बताया कि, शास्त्रीनगर के रहने वाले सांवरलाल सैन की 22 साल की पत्नी ममता को एमजी अस्पताल लाया गया था, जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया था.  सूचना पर कोतवाली पुलिस और गाडरमाला से मृतका का भाई कमलेश भी एमजी अस्पताल पहुंचा.

 ममता का शव देखने पर उसके गले में फंदे के निशान मिले हैं. ससुराल पक्ष के लोगों ने पुलिस को बताया कि ममता घर में ही साड़ी का फंदा गले में डालकर पंखे से झूल गई थी. वहीं  मृतका के भाई कमलेश ने कोतवाली पुलिस को बहन के पति सांवरलाल, सास व ससुर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है. जिसमें इन सभी पर दहेज के एवज् में डेढ़ लाख रुपये की मांग को लेकर बहन ममता को प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है.

इस बाबत पुलिस का कहना है कि, ममता की शादी 2018 में सांवरलाल के साथ हुई थी. पुलिस ने मृतका का पोस्टमॉर्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया. तथा भाई की रिपोर्ट पर मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कीक दी है.
Reporter: Mohammad Khan

भीलवाड़ा की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें-

मेयर डॉ. सौम्या गुर्जर पर बर्खास्ती की तलवार, राज्य सरकार के फैसले पर निगाहें

Trending news