मांडलगढ़ विधायक के समर्थक युवक को पीटने पहुंचे तो ग्रामीणों ने उनकी ही कर दी पिटाई, ये है मामला
Advertisement

मांडलगढ़ विधायक के समर्थक युवक को पीटने पहुंचे तो ग्रामीणों ने उनकी ही कर दी पिटाई, ये है मामला

सोशल मीडिया पर कमेंट करने के मामले में सोमवार को दो गुटों के बीच भिड़ंत हो गई. एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के युवक के घर पर हमला बोल दिया. अचानक के गांव में हुई इस घटना के चलते ग्रामीणों ने हमलावरों को घेर लिया और तीन जनों को मौके पर ही पकड़ लिया.

मांडलगढ़ विधायक के समर्थक युवक को पीटने पहुंचे तो ग्रामीणों ने उनकी ही कर दी पिटाई, ये है मामला

Bhilwada News : सोशल मीडिया पर कमेंट करने के मामले में सोमवार को दो गुटों के बीच भिड़ंत हो गई. एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के युवक के घर पर हमला बोल दिया. अचानक के गांव में हुई इस घटना के चलते ग्रामीणों ने हमलावरों को घेर लिया और तीन जनों को मौके पर ही पकड़ लिया. सूचना मिलने के बाद कोटड़ी पुलिस मौके पर पहुंची और हमला करने वाले तीन युवकों व उसके वाहनों को जप्त किया है. बताया जा रहा है कि यह विवाद रविवार को मंशा ग्राम पंचायत के बिरमियास गांव में हुए कार्यक्रम में शुरू हुआ था.

दरअसल, रविवार को मांडलगढ़ विधायक गोपाल खंडेलवाल बिरमियास गांव पहुंचे थे. और लोगों से उनकी समस्या जान रहे थे. इस दौरान गांव में ही रहने वाले हेमराज जाट नाम के युवक ने विधायक का विरोध किया. और चार साल बाद चुनाव आने पर ही गांव की समस्या पूछने के लिए आने का कारण पूछा. इस हंगामें के बाद विधायक खंडेलवाल वहां से चले गए. इधर, विरोध करने वाले युवक हेमराज जाट ने इस बात को सोशल मीडिया पर डालकर विधायक का विरोध किया. इस बात से विधायक के समर्थक नाराज हो गए. और सोमवार तीन - चार गाड़ियों के भरकर आए एक दर्जन से ज्यादा लोगों ने हेमराज के घर पर हमला कर दिया.

जिसके चलते ग्रामीणों ने हमला करने वाले लोगों को घेर लिया और उनकी धुनाई कर दी. ग्रामीणों ने तीन लोगों को मौके पर पकड़ लिया. जिन्हें पुलिस के हवाले कर दिया है. इस मामले के लेकर दोनों ही पक्षों के लोग कोटड़ी थाने पहुंचे है. जहां एक - दूसरे के खिलाफ मामला दर्ज करवाया जा रहा है.

यह भी पढ़ेंः 

खुलेआम रोमांटिक हुआ नाग-नागिन का जोड़ा, Video देख लोग बोले- आय हाय! कोई तो रोक लो

खुलेआम छत पर चाचा-चाची हुए रोमांटिक, लोगों ने Video बनाकर कर दिया वायरल

Trending news