नूपुर शर्मा के समर्थन में स्टेटस लगाने पर जीजा-साले को मिली सिर कलम करने की धमकी
Advertisement

नूपुर शर्मा के समर्थन में स्टेटस लगाने पर जीजा-साले को मिली सिर कलम करने की धमकी

नूपुर शर्मा के समर्थन करने पर एक युवक को जान से मारने की धमकी देने और उसके जीजा से मारपीट करने के मामले में गिरफ्तार सभी सात आरोपितों को गंगापुर पुलिस ने कोर्ट में पेश किया. 

नूपुर शर्मा के समर्थन में स्टेटस लगाने पर जीजा-साले को मिली सिर कलम करने की धमकी

Sahara: भारतीय जनता पार्टी की पूर्व पाटी प्रवक्ता नूपुर शर्मा के समर्थन करने पर एक युवक को जान से मारने की धमकी देने और उसके जीजा से मारपीट करने के मामले में गिरफ्तार सभी सात आरोपितों को गंगापुर पुलिस ने कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें एक दिन रिमांड पर भेज दिया गया. पुलिस ने इस मामले में रविवार को एक, जबकि सोमवार को 6 आरोपितों को गिरफ्तार किया था. 

गंगापुर पुलिस ने बताया कि मांडल हाल गांधीनगर निवासी 17 वर्षीय आयुष पुत्र भगवतीलाल सोनी ने 10 जून को अपने वाट्सऐप स्टेटस पर नुपूर शर्मा के समर्थन वाली एक पोस्ट लगाई थी. इसे लेकर सकील, आशिक उर्फ बबरी, तालीम, आरीफ और अरमान आदि ने उसे जान से मारने की धमकी दी. इसी दिन आयुष सोनी के जीजा की पोटलां स्थित दुकान पर जाकर इन्हीं लोगों ने उसके साथ मारपीट कर आयुष सोनी को जान से मारने की धमकी दी थी. 

यह भी पढ़ेंः आखिर राजमाता गायत्री देवी ने क्यों छोड़ी थी राजनीति, जानें इंदिरा गांधी से मनमुटाव की वजह?

इसके बाद 15 जुलाई को आयुष सोनी ने थाने पर पहुंच कर रिपोर्ट दी. इस पर पुलिस ने मामला दर्ज किया. पुलिस ने इस मुकदमे में अरमान मंसूरी पुत्र शफी मंसूरी निवासी पोटलां को रविवार, आशिक पुत्र मुश्ताक शाह को सोमवार, जबकि शांतिभंग के आरोप में न्यायिक अभिरक्षा में चल रहे आशिक मोहम्मद, बिलाल मोहम्मद, शकील और आरीफ मोहम्मद को प्रोडक्शन वारंट से गिरफ्तार किया था. इन सभी सात आरोपियों को पुलिस ने न्यायालय में पेश कर दो दिन का रिमांड मांगा, इस पर न्यायालय से एक दिन का रिमांड स्वीकृत किया. 

इस मामले की जांच अधिकारी राजूराम पलासिया ने बताया कि पूछताछ में इन सात आरोपियों में से किसी भी आरोपित का किसी कट्टरपंथी संगठन से किसी प्रकार का संबंध नहीं होने की बात सामने आई है. इन युवकों को इस धमकी के लिए किसी बाहरी व्यक्ति के द्वारा भी उकसाया नहीं गया. इन युवकों ने वाट्सऐप पर पोस्ट लगाने को लेकर आपस में ही मिलकर जीजा-साले को धमकाया था. 

Reporter- Mohammad Khan

भीलवाड़ा की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

अन्य बड़ी खबरें 

राजस्थान में इस तारीख से शुरू होगा मानसून का दूसरा दौर, आज इन जिलों में हो सकती है बारिश

Photos: सावन में घर लाएं ये चीजें, भोलेनाथ की कृपा से बरसेगा धन ही धन

Trending news