Jahazpur: गो संकट निवारण पद यात्रा को लेकर बीज निगम अध्यक्ष गुर्जर ने ली बैठक
Advertisement

Jahazpur: गो संकट निवारण पद यात्रा को लेकर बीज निगम अध्यक्ष गुर्जर ने ली बैठक

गुर्जर ने बताया कि यात्रा 14 अक्तूबर को संकट मोचन बालाजी मन्दिर भीलवाड़ा से यात्रा प्रारंभ होगी और प्रथम दिन सातोला का खेड़ा में रात्रि विश्राम रहेगा. 

Jahazpur: गो संकट निवारण पद यात्रा को लेकर बीज निगम अध्यक्ष गुर्जर ने ली बैठक

Jhazapur: जहाजपुर बीज निगम अध्यक्ष राज्यमंत्री धीरज गुर्जर ने पंचायत समिति सभागार में 'गो संकट निवारण पद यात्रा' की तैयारियों को लेकर, पंचायत समिति के जनप्रतिनिधियों, समर्थकों एवं सहयोगियों के साथ बैठक करके सभी को इस धार्मिक यात्रा को सफल बनाने की जिम्मेदारी दी.

गुर्जर ने बताया कि यात्रा 14 अक्तूबर को संकट मोचन बालाजी मन्दिर भीलवाड़ा से यात्रा प्रारंभ होगी और प्रथम दिन सातोला का खेड़ा में रात्रि विश्राम रहेगा. जहां पर विशाल गो भजन संध्या का आयोजन होगा. उसके बाद 15 अक्टूबर को यात्रा कोटड़ी चारभुजा नाथ मन्दिर पहुंचेगी जहां पर गोमाता को इस बीमारी से मुक्ति दिलाने के लिए कोटड़ी चारभुजानाथ के मंदिर में गो छप्पनभोग, लापसी भोग व गो संकट निवारण प्रार्थना होगी.

कार्यकर्ताओं ने विश्वास दिलाया कि गौ माता के कष्ट निवारण हेतु इस यात्रा को सफल बनाने के लिए हजारों की संख्या में पहुंचेंगे. बैठक में देवेंद्र सिंह आमल्दा, बाबू लाल मीणा, मुकेश वैष्णव, मुकेश जाट, अनिल उपाध्याय, बाबू लाल खटीक, उचा सरपंच रामराज मीणा, एडवोकेट दीपक पंचोली, सुरजीत, सोजी गुर्जर, चंद्रप्रकाश पारीक, शरीफ मोहम्मद सहित क्षेत्र के सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे.

Reporter- Mohammad Khan

खबरें और भी हैं...

सरकार का दावा 85 फीसदी डॉक्टर्स काम पर लौटे, डॉक्टर्स का कहना हड़ताल जारी, इमरजेंसी का भी बहिष्कार

Dungarpur News : प्रेमिका ने सिमरन बनने से किया इनकार, प्रेमी ने किया रेप और चुन्नी से दबा दिया गला

राजस्थान में बीजेपी और कांग्रेस मिली जुली का खेल खेल रहे हैं, RLP 2023 चुनाव में सबक सिखाएगी- हनुमान बेनीवाल

'घूस मांगी तो पटाखे फोड़ेगी ACB, ये दिवाली बिना घूस वाली', त्योहारी सीजन में सौदागर की इन नंबरों पर करें शिकायत

 

Trending news