Happy New Year 2024 : नये साल के जश्न में डूबा भीलवाड़ा, युवाओं में नए साल के वेलकम को लेकर जबरदस्त क्रेज
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2039137

Happy New Year 2024 : नये साल के जश्न में डूबा भीलवाड़ा, युवाओं में नए साल के वेलकम को लेकर जबरदस्त क्रेज

Happy New Year 2024 : नव वर्ष की पूर्व संध्या पर भीलवाड़ा वालों ने नए साल का स्वागत जोश और उत्साह के साथ किया बीता. म्यूजिक, रंग बिरंगी लाइट्स और हर एक की जुबान पर बस हैप्पी न्यू ईयर.

जश्न में डूबा भीलवाड़ा.

New Year 2024 : नया साल नई खुशियां, नई उम्‍मीदें और नए सपनों के बीच राजस्थान के भीलवाड़ा में चारों तरफ तेज आवाज में बजता म्यूजिक, रंग बिरंगी लाइट्स और हर एक की जुबान पर हैप्पी न्यू ईयर.

घड़ी की सुइयों ने जैसे ही 12 बजाए सभी ने आपस में एक दूसरे को गले मिलकर नए साल की बधाई दी. जमकर आतिशबाजी हुई. नव वर्ष की पूर्व संध्या पर भीलवाड़ा वालों ने नए साल का स्वागत जोश और उत्साह के साथ किया बीता.

2023 को अलविदा कहने और 2024 का वेलकम करने के लिए भीलवाड़ा के कई रिसोर्ट पर आयोजन हुए , जहां डीजे की धुन पर युवाओं ने जमकर नए साल का जश्न मनाया रात करीब 8 बजे के बाद से पार्टी शुरू हुई जो देर रात तक चलती रही.

युवाओं में नए साल के वेलकम को लेकर जबरदस्त क्रेज नजर आया.  युवाओं ने डीजे की धुन के साथ साथ, देशी , राजस्थानी और गुजराती गानों पर जमकर ठुमके लगाए.

ये भी पढ़ें- अलवर न्यूज: सरिस्का टाइगर रिजर्व सैलानियों से गुलजार, सिलीसेढ़ झील,जयसमंद बांध,बाला किले में दिखी भीड़

इस दौरान स्टेज के पास युवा सेल्फी लेते और फोटो खिंचवाते भी नजर आए. कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए चप्पे चप्पे पर पुलिस बल तैनात किया गया.  यातायात नियम तोड़ने वालो के खिलाफ पुलिस ने देर रात ही सख्त कार्यवाही को अंजाम दिया. भीमगंज थाना चौराहे पर आने जाने वाले वाहनों की सख्ती से तलाशी ली गई.

Trending news