Gangapur News: आधी रात में बदमाश उठा ले गए ATM, बोलेरो से हुए फरार
Advertisement

Gangapur News: आधी रात में बदमाश उठा ले गए ATM, बोलेरो से हुए फरार

Gangapur News: गंगापुर के आमली गांव में बीती रात बोलेरो से आए चार बदमाश एसबीआई का एटीएम उखाड़ ले गए. एटीएम में 15 लाख 7 हजार रुपये बताये जा रहे हैं.

Gangapur News:  आधी रात में बदमाश उठा ले गए ATM, बोलेरो से हुए फरार

Gangapur News: आमली में एसबीआई का 15 लाख रुपये रखा एटीएम बदमाश उखाड़ ले गए. आमली गांव में बीती रात बोलेरो से आए चार बदमाश एसबीआई का एटीएम उखाड़ ले गए. एटीएम में 15 लाख 7 हजार रुपये बताये जा रहे हैं. बता दें कि कुछ समय पहले ही बदमाश इसी गांव से पूरी एटीएम मशीन भी नकदी सहित एटीएम ले उड़े थे. इस मामले में अभी बदमाश पुलिस गिरफ्त से बाहर है. 

गंगापुर-बागौर रूट पर स्थित आमली गांव के बस स्टैंड पर एसबीआई का एटीएम था. बीती रात चार बदमाश महिंद्रा बोलेरो से आए और एटीएम पर लगे शटर का लॉक तोड़ दिया. इसके बाद ये बदमाश एटीएम में घुसे और वहां लगे कैमरों पर स्प्रे कर दिया और बाहर लगे कैमरे को तोड़ दिए. बदमाशों ने एटीएम मशीन को बोलेरो से बांधकर तोड़ दिया. तोड़े गए एटीएम को ये बदमाश बोलेरो में भर कर फरार हो गए. 

यह भी पढ़ेंः राजस्थान में मुख्यमंत्री को लेकर फंसा पेंच, इस नए फॉर्मूले से सुलझा! वोट बैंक और जातीय समीकरण ही फैक्टर

एटीएम में 15 लाख 7 हजार रुपये की नगदी थी. वारदात का पता सुबह चला. सूचना पर एएसपी सहाड़ा रोशन पटेल, डीएसपी गंगापुर लाभुराम, थाना प्रभारी नरेंद्र जैन के साथ ही मोबाइल इन्वेस्टिगेशन यूनिट, एफएसएल, एमओबी व साइबर सैल टीम मौके पर पहुंची. टीम ने वारदात स्थल का बारिकी से जायजा लिया. इन सभी टीमों ने मिलकर वारदात की गुत्थी सुलझाने के प्रयास शुरू कर दिए. 

सुरक्षा के लिए गार्ड था, लेकिन घर के कमरे में सो रहा था
थाना प्रभारी जैन के अनुसार, बैंक ने एटीएम की सुरक्षा के लिए गार्ड रखा है. इस गार्ड का मकान वहीं है. गार्ड एटीएम का शटर लॉक कर घर के कमरे में सो गया था. उधर, इतना सब कुछ होने के बाद भी गार्ड को इसकी भनक नहीं लग पाई. 

बोलेरो से तीन ही बदमाश आए बाहर
रात करीब डेढ़ से दो बजे के बीच बदमाशों ने इस एटीएम को निशाना बनाया. यह खुलासा एटीएम व आस-पास लगे सीसी टीवी कैमरों की फुटेज खंगालने से हुआ. बदमाश बोलेरो से तीन बदमाश बाहर निकले. उन्होंने कपड़ों से मुहं बांध रखे थे. ऐसे में माना जा रहा है कि इन बदमाशों का साथी चालक वाहन में ही बैठा रहा. 

यह भी पढ़ेंः Sukhdev Singh Gogamedi Murder Case: नवीन निकला सुखदेव सिंह गोगामेड़ी का धोखेबाज दोस्त! पर आखिरी वक्त में क्यों पीछे हटे कदम

तीन साल पहले भी बदमाश ले उड़े थे एटीएम
तीन वर्ष पूर्व भी बदमाश, आमली गांव से एसबीआई बैंक की एटीएम मशीन को उखाड़ कर ले गए थे. बदमाशों ने एटीएम के सुरक्षा गार्ड मोहन माली को बांध दिया और इसके बाद वारदात को अंजाम दिया. इस वारदात का खुलासा अब तक नहीं हो पाया. इस एटीएम में नई मशीन लगाई गई, जिसे भी लुटेरे रात को उखाड़ कर ले गए. 

Trending news