सहाड़ाः मगरमच्छ पकड़ने पहुंची वन विभाग की टीम, रात भर करती रही तालाब के पास इंतजार
Advertisement

सहाड़ाः मगरमच्छ पकड़ने पहुंची वन विभाग की टीम, रात भर करती रही तालाब के पास इंतजार

भीलवाड़ा जिले में सहाड़ा के  ढोसर में सुबह 4 बजे  मुख्य मार्ग पर ग्रामीणों मगरमच्छ दिखने पर हड़ंकप मच गया.

सहाड़ाः मगरमच्छ पकड़ने पहुंची वन विभाग की टीम, रात भर करती रही तालाब के पास इंतजार

Sahara News: भीलवाड़ा जिले में सहाड़ा के  ढोसर में सुबह 4 बजे  मुख्य मार्ग पर ग्रामीणों मगरमच्छ दिखने पर हड़ंकप मच गया. मगरमच्छ मिलने की सूचना  मिलते ही गंगापुर पुलिस और वन विभाग  मौके पर पहुंच कर रेस्क्यू करने की कोशिश की.

राजस्थान में यहां पिंडदान करने से कई पीढ़ियों को मिलती है मुक्ति, भगवान श्री राम ने भी किया था पूर्वजों का श्राद्ध

मामले के बारे में ढोसर पूर्व सरपंच प्रतिनिधि सांवरमल धोबी ने बताया कि शनिवार को सुबह 4 बजे ग्रामीणों को ढोसर गांव के निकट मुख्य सड़क मार्ग पर मगरमच्छ दिखाई दिया.  मामले की सूचना गंगापुर पुलिस थाना और गंगापुर वन विभाग के आला अधिकारियों को दी गई. गंगापुर पुलिस और वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची. तभी अचानक मगरमच्छ मुख्य सड़क मार्ग के पास बने तालाब में चला गया.

 अंधेरा होने के कारण टीम ने रेस्क्यू ऑपरेशन नहीं कर पाई. टीम और ग्रामीणों ने पानी से मगरमच्छ के दिखाई देने और बाहर आने की काफी प्रतीक्षा की लेकिन मगरमच्छ पानी से बाहर नहीं आया.  ग्रामीणों की भारी भीड़ तालाब के किनारे मगरमच्छ को देखने के लिए जमा हो रही है.  वन विभाग के कर्मचारियों ने बताया कि मगरमच्छ पानी से बाहर आएगा तभी टीम  के जरिए  रेस्क्यू ऑपरेशन करके मगरमच्छ को पकड़ा जाएगा. तालाब के पानी में मगरमच्छ को पकड़ना संभव नहीं है.

Khandar: फसल की रखवाली कर रहे बाप-बेटे को नाग-नागिन ने डसा, दोनों की जान चली गई

 वहीं ग्रामीणों ने बताया कि तालाब के निकट गांव के मवेशी आते हैं, मगरमच्छ कभी भी तालाब के पानी से बाहर निकल कर मवेशियों पर हमला कर सकता है, ऐसे में  ग्रामीणों को  मगरमच्छ के तालाब में होने से का डर सताने लगा है. वन विभाग के अधिकारियों ने ग्रामीणों को तालाब के निकट नहीं जाने और मवेशियों को तालाब के निकट नहीं ले जाने की अपील की है.
Reporter: Dilshad Khan

Trending news