आधा दर्जन खेतों की बाड़ में लगी आग, फैली 1 किलोमीटर तक, कड़ी मशक्कत के बाद पाया काबू
Advertisement

आधा दर्जन खेतों की बाड़ में लगी आग, फैली 1 किलोमीटर तक, कड़ी मशक्कत के बाद पाया काबू

सलयावड़ी रोड पर आधा दर्जन खेतों की बाड़ में लगी आग तेज हवा के कारण 1 किलोमीटर तक फैलती गई. फायर ब्रिगेड, कस्बे वासियों की मदद से 3 घंटे बाद आग पर काबू पाया गया. 

बाड़ में लगी आग

Sahara: सलयावड़ी रोड पर आधा दर्जन खेतों की बाड़ में लगी आग तेज हवा के कारण 1 किलोमीटर तक फैलती गई. फायर ब्रिगेड, कस्बे वासियों की मदद से 3 घंटे बाद आग पर काबू पाया गया. गंगापुर नगर पालिका दमकल कर्मचारी शंकर लाल माली ने बताया कि गंगापुर नगर पालिका अध्यक्ष दिनेश चंद्र तेली द्वारा फोन पर सूचना दी गई कि सलयावडी रोड पर खेतों की बाड़ में आग लग गई. 

सूचना पर दमकल और दमकल कर्मचारियों सहित मौके पर पहुंचे, जहां आग उदयराम, तुलसीराम रेडर, कैलाश चंद्र रेगर, मदन लाल रेगर, मुकेश कुमार रेगर, श्याम लाल रेगर सहित निकट के खेतों की बाड़ में आग बढ़ती ही जा रही थी. आग के कारण आधा दर्जन खेतों की बाड़, लकड़ियां, पेड़-पौधे, लोहे की जालियों में लगे लकड़ी के पोल जल रही थे. आग मुख्य सड़क मार्ग पर खेतों की बाढ़ में 1 किलोमीटर तक फैल गई. 

खेत मालिकों, कस्बे वासियों, दमकल कर्मचारियों की 3 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आधा दर्जन खेतों की बाड़ में लगी हुई आग पर काबू पाया गया. इस दौरान गंगापुर कस्बे से गोपाल लाल तेली, गंगापुर नगर पालिका जमादार, खेत मालिक सहित कस्बे वासियों की भीड़ मौके पर पहुंच गई. आग की सूचना गंगापुर पुलिस थाने में भी दी गई. 

आग के कारण खेतों की बाड़, पेड़ पौधे, लोहे की जालियों के लिए लगाए गए लकड़ी के पोल और अन्य सामग्री जलकर राख हो गई. सूचना पर मौके पर पहुंची दमकल ने कड़ी मशक्कत के बाद ग्रामीणों की मदद से आग पर काबू पाया और समय रहते आग पर काबू पाने की वजह से बड़ा हादसा टल गया अन्यथा आग यदि विकराल रूप ले लेती तो बड़ा नुकसान हो सकता था.

Reporter: Mohammad Khan

यह भी पढ़ें - भारत विकास परिषद द्वारा कला और अभिरुचि शिविर का हुआ शुभारंभ, यह हुआ खास

अपने जिले की खबर देखने के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news