बेटा बना शैतान: पिता के जबड़े में मारा मुक्का तो टूट गए दांत, फिर गला दबाकर ली जान!
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1491174

बेटा बना शैतान: पिता के जबड़े में मारा मुक्का तो टूट गए दांत, फिर गला दबाकर ली जान!

Bhilwara, Gangapur: राजस्थान के भीलवाड़ा के सहाड़ा से काफी विचलित करने वाली खबर है, जहां गंगापुर में बेटे ने दस हजार रुपए के लिए पिता की जान लेली. 

 

फाइल फोटो,

Bhilwara, Gangapur: भीलवाड़ा से बड़ी खबर है, जहां सहाड़ा के गंगापुर बेटे को खुश रखने के लिए पिता हर तकलीफ खुशी-खुशी उठाता है, ऐसे उदाहरण आये दिन देखने को मिलते हैं. लेकिन एक बेटा, अपने पिता का इसलिये दुश्मन बन गया क्यूंकि पिता ने अपने बेटे को उसके दोस्त को दस हजार रुपये देन से इनकार कर दिया.ऐसे में बेटे ने दोस्त के साथ मिलकर पिता का गला दबा दिया. पिता को मृत समझ कर बेटा दोस्त सहित फरार हो गया.

कारोई थाना प्रभारी हंस पाल सिंह ने बताया कि गाडरमाला निवासी 52 वर्षीय कालुलाल पुत्र देवालाल तेली ने कारोई थाने में रिपोर्ट दी कि 15 दिसंबर को वह अपने घर में छत पर बने कमरे में था. रात के करीब 7.30 बजे वह खाना खाकर चारपाई पर लेटा था. लेकिन नींद नही आई थी. 

तभी बेटा भैरुलाल आया. उसने कमरे का दरवाजा खुलवाया.कालु ने दरवाजा खोला। बेटा भैरुलाल व उसके साथ उसका दोस्त ढोलीखेड़ा निवासी कैलाश पुत्र छीतर जाट भी था. बेटे ने कालुलाल से कैलाश को 10 हजार रुपये की जरुरत है.

इसकी व्यवस्था करो. कालु ने अपने पास पैसा नहीं होने से मना कर दिया. बेटे ने कालू पर दबाव बनाया. कैलाश चारपाई बैठ गया. कालु ने बेट भैरु से कहा कि तेरा नाता विवाह करने के दूसरों से रुपये लेकर तेरे को दे दिये अब मेरे से व्यवस्था नहीं होगी. 

इतनी बात सुनकर बेटे भैरुलाल ने गुस्से में आकर पिता कालु को जान से मारने की नियत से उसका गला दबाया. कालु ने छुड़ाने का प्रयास किया तो कैलाश ने भी उसका गला दबाया.

 कालु जोर से चिल्लाया, इसके बाद बेहोश हो गया. इसके बाद आस पड़ोसियों के आ जाने पर भैरुलाल व कैलाश कालु को मरा हुआ समझ कर भाग गए. इसके करीब दस मिनिट बाद कालु को होश आया. कालु का आरोप है कि दोनों आरोपितों ने उसके मुहं पर मुक्के भी मारे, जिससे दांत भी टूट गया. गला दबाकर जान से मारने की कोशिश की. वारदात के समय कालु कमरे में अकेला था. 

जब होश आया तो कालु की मां चांदी देवी, भाई लेहरु लाल व बेटा उदयराम व उसकी पत्नी सीता व गांव के पड़ोसी भगवान लाल खाती, पप्पुलाल बलाई, लालाराम बलाई सहित अन्य लोग एकत्रित हो गये थे. पुलिस ने दोनों आरोपितों के खिलाफ जानलेवा हमले के आरोप में मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरु कर दी.

Reporter- Mohammad Khan

ये भी पढ़ें- CM गहलोत व डीजीपी मिश्रा ने की पुलिस मित्र टीम की सराहना, 4 साल पूरे होने पर लगाई प्रदर्शनी

Trending news