Bhilwara Road Accident : स्कूल से लौट रहे दो मासूम छात्रों को ट्रैक्टर ने रौंदा, दो की मौत, एक घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1881731

Bhilwara Road Accident : स्कूल से लौट रहे दो मासूम छात्रों को ट्रैक्टर ने रौंदा, दो की मौत, एक घायल

Bhilwara Road Accident :  राजस्थान के भीलबाड़ा के बड़लियास थाना क्षेत्र के रेड़वास ग्राम पंचायत के गोठड़ा गांव के पास रेड़वास स्कूल से घर लौट रहे तीन छात्रों को अवैध खनन दोहन कर ले जाते ट्रैक्टर ने अपनी चपेट में ले लिया, जिसमें दो छात्रों की मौत हो गई.

Bhilwara Road Accident : स्कूल से लौट रहे दो मासूम छात्रों को ट्रैक्टर ने रौंदा, दो की मौत, एक घायल

Bhilwara Road Accident News:  राजस्थान के भीलवाड़ा के बड़लियास थाना क्षेत्र के रेड़वास ग्राम पंचायत के गोठड़ा गांव के पास रेड़वास स्कूल से बाइक पर घर लौट रहे तीन छात्रों को अवैध खनन दोहन कर ले जाते ट्रैक्टर ने अपनी चपेट में ले लिया, जिसमें दो छात्रों की मौत हो गई.

स्कूल से घर लौट रहे तीन छात्रों को ट्रैक्टर ने रौंदा

सूचना पर बड़लियास थाना व सवाईपुर चौकी पुलिस मौके पर पहुंची, तीनों को कोटड़ी चिकित्सालय ले जाया गया, जहां दो को मृत घोषित किया, वहीं एक घायल का इलाज जारी है. थाना प्रभारी शिवचरण ने बताया कि रेड़वास स्कूल से बाइक से घर लौट रहे तीन छात्रों को गोठड़ा गांव के पास पत्थर से भरे ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी. जिसमें बलियाखेड़ा निवासी देवराज पिता भगवान जाट व भागचंद पिता देवीलाल जाट की मौत हो गई.

भीलवाड़ा के बड़लियास थाना क्षेत्र की घटना

वहीं बलियाखेड़ा निवासी राहुल पिता सीताराम सुथार घायल हो गया, मृतकों के शवों को कोटड़ी चिकित्सालय में पोस्टमार्टम किया जायेगा. वहीं प्राप्त जानकारी के अनुसार दोनों ही मृतक अपने परिवार के इकलौते चिराग थे, जो इस सड़क हादसे में बुझ गए.

ये भी पढ़ें- चुरू: पांच साल तक आरोपी छात्रा के साथ करता रहा गैंगरेप, जानें मामला

वहीं प्राप्त जानकारी के अनुसार तीनों ही छात्र गांव में आयोजित एक स्नेहभोज कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जा रहे थे, इसी दौरान यह हादसा हुआ. जैसे ही हादसे की सूचना गांव में पहुंची तो चीख-पुकार मच गए और मातम पसर गया, खुशियों गम में बदल गई.

भोज कार्यक्रम में शामिल होने जा रहा था

ग्रामीणों ने बताया कि क्षेत्र में अवैध बजरी, पत्थर आदि कई खनन के चलते ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टरों को तेज रफ्तार से गांव की गली मोहल्ले से निकलते हैं इसके संबंध में भी कई बार थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई लेकिन अब तो कोई कार्यवाही नहीं की गई.

Trending news