Bhilwara: पीएम मोदी की जनसभा में तैनात पुलिसकर्मी हुआ बेहोश, संकट मोचक बन सतीश पुनिया ने बचाई जान
Advertisement

Bhilwara: पीएम मोदी की जनसभा में तैनात पुलिसकर्मी हुआ बेहोश, संकट मोचक बन सतीश पुनिया ने बचाई जान

 भाजपा जिलाध्यक्ष लादू लाल तेली सहित कार्यकर्ताओं के साथ हजारों की संख्या में जा रही आम जनता को साइड में कर तीन किलोमीटर तक लगातार पैदल चल कर एंबुलेंस को रास्ता दिलाया. पुलिसकर्मी को हॉस्पिटल पहुंचाया मानवता की मिसाल कायम कर उस पुलिसकर्मी की जान बचाई.

Bhilwara: पीएम मोदी की जनसभा में तैनात पुलिसकर्मी हुआ बेहोश, संकट मोचक बन सतीश पुनिया ने बचाई जान

Bhilwara News: भगवान देवनारायण जी के 1111 वें प्राकट्य महोत्सव पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मालासेरी डूंगरी पधारें उनके आगमन पर लाखों की संख्या में जनसैलाब उमड़ पड़ा.
भाजपा जिला प्रवक्ता कैलाश सोनी ने बताया की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा धार्मिक सभा मे मुख्य अतिथि के रुप में उद्बोधन समाप्त होने के पश्चात डोम के आस पास एक पुलिसकर्मी अचानक गश्त खाकर गिर पड़ा.

सतीश पुनिया बने संकट मोचक

बताया जा रहा है कि उसे संभवत: हार्टअटैक आ गया था लेकिन चारों तरफ भयंकर भीड़ के कारण जबरदस्त जाम की स्थिति होने के कारण पुलिसकर्मी को एंबुलेंस के माध्यम से हॉस्पिटल ले जाना बहुत ही मुश्किल था. इसी दौरान यह खबर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पुनिया और जिलाध्यक्ष लादू लाल तेली को मिली तो उन्होंने बिना एक पल गवांए स्वयं पैदल चलकर भाजपा जिलाध्यक्ष लादू लाल तेली सहित कार्यकर्ताओं के साथ हजारों की संख्या में जा रही आम जनता को साइड में कर तीन किलोमीटर तक लगातार पैदल चल कर एंबुलेंस को रास्ता दिलाया. पुलिसकर्मी को हॉस्पिटल पहुंचाया मानवता की मिसाल कायम कर उस पुलिसकर्मी की जान बचाई.

पुलिसकर्मी  की बचाई जान

बता दें कि राजस्थान के भीलवाड़ा जिले के आसींद विधानसभा क्षेत्र के मालासेरी गांव में श्री देवनारायण जी के 1111वें अवतरण दिवस समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पहुंचने की वजह से भारी जनसैलाब उमड़ पड़ा. चारों तरफ खचाखच भीड़ जमा थी, तभी सुरक्षा में लगे एक पुलिसकर्मी की तबीयत बिगड़ गई और वो धड़ाम से गिर पड़ा. इस दौरान पीएम मोदी की सभा में मौजूद भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पुनिया और जिलाध्यक्ष लादू लाल तेली को मिली. सतीश पुनिया ने संवेदनशीलता दिखाते हुए फौरन भारी भीड़ के बीच ना सिर्फ रास्ता बनाया बल्कि पुलिसकर्मी को हॉस्पिटल तक पहुंचाया. सतीश पुनिया और जिलाध्यक्ष लादू लाल तेली द्वारा किए गए इस नेक कार्य की चर्चा भीलवाड़ा के अलावा सोशल मीडिया पर भी हैं.

ये भी पढ़ें- चूरू: शादी में जा रहे 3 जीजा सहित चार लोगों की दर्दनाक मौत, 5 सगी बहनों में से तीन बहनों का उजड़ा सुहाग

पहली बार मालासेरी डूंगरी पधारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धार्मिक सभा मे भीलवाड़ा जिला सहित भीलवाड़ा जिले के आस पास की छह जिलों सहित देश भर से लाखो की संख्या में महिला पुरुषों का जन सैलाब उमड़ पड़ा धार्मिक सभा स्थल सहित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देखने और सुनने वालों की जबरदस्त भीड़ चारों तरफ फैली हुई थी. भीड़ इतनी थी कि दूर इंच तक पांव रखने की जगह नहीं थी.  देवनारायण भगवान में आस्था करने वाले हजारों श्रद्धालु, भाजपा के हजारों जनप्रतिनिधि पदाधिकारी कार्यकर्ता का जन सैलाब उमड़ पड़ा था.

Trending news