Bhilwara news: बुआ के घर शादी में आई महिला, अगले दिन नदी में तैरती मिली शव
Advertisement

Bhilwara news: बुआ के घर शादी में आई महिला, अगले दिन नदी में तैरती मिली शव

Bhilwara news: बुआ के घर शादी में आई महिला की बीती रात अज्ञात लोगों ने हत्या कर दी. महिला का शव गांव के बाहर खेत में खून से सनी हालत में मिला. महिला के सिर व शरीर पर चोटों के निशान मिले हैं

Bhilwara news: बुआ के घर शादी में आई महिला, अगले दिन नदी में तैरती मिली शव

Bhilwara news: ज़िले के बागौर थाना क्षेत्र के मदनपुरा गांव में बुआ के घर शादी में आई महिला की बीती रात अज्ञात लोगों ने हत्या कर दी. महिला का शव गांव के बाहर खेत में खून से सनी हालत में मिला. महिला के सिर व शरीर पर चोटों के निशान मिले हैं. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भिजवा दिया. पुलिस के अनुसार, रायपुर थाना इलाके में रहने वाली मैना कंवर (25) पत्नी महेंद्रसिंह राजपूत का पीहर बिजौलियां थाना इलाके में हैं. वह, अपनी बुआ के यहां मदनपुरा में शादी समारोह में शरीक होने आई थी. 

मंगलवार की रात क़रीब 8 बजे मैं अपने घर से फ़ोन पर बात करती हुई निकली और कुछ देर बाद अचानक लापता हो गई. महाराष्ट्र में काम कर रहे पति ने जब मैना को फ़ोन किया तो फ़ोन बंद आया. इस पर उसने परिजनों से जानकारी कि तब मैना के घर से लापता होने बात सामने आई. परिजनों में मैना की संभावित स्थानों पर तलाश की, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चल पाया. इस बीच, बुधवार सुबह शौच के लिए गांव से बाहर गये ग्रामीणों ने खेत में महिला की लाश देखी. महिला का शव खून से सना हुआ था.

यह भी पढ़ें- CM गहलोत का PM मोदी को पत्र, जातिगत जनगणना की मांग, समझें मायने

 उसके सिर व गाल पर चोट के निशान थे. ग्रामीण ने इसकी सूचना गांव वालों को दी. ग्रामीण घटनास्थल पर जमा हो गये. महिला की पहचान लापता मैना कंवर के रूप में हुई. सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गये.पुलिस ने वारदातस्थल का बारिकी से निरीक्षण कर शव को कब्जे में लिया, जिसे पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भिजवा दिया गया है. पुलिस ने प्रथम दृष्टया महिला की मौत को हत्या मानते हुये तफ्तीश शुरु कर दी.

REPORTER- MOHAMAD KHAN

Trending news