भीलवाड़ा : रुद्राक्ष को साक्षात काशी विश्वनाथ का आशीर्वाद मानकर करें धारण- धीरज गुर्जर
Advertisement

भीलवाड़ा : रुद्राक्ष को साक्षात काशी विश्वनाथ का आशीर्वाद मानकर करें धारण- धीरज गुर्जर

Bhilwara News: जहाजपुर उपखंड क्षेत्र के धौड गाव में स्थित खीरेश्वर महादेव मंदिर पर रविवार को बीज निगम अध्यक्ष धीरज गुर्जर ने खिरेश्वर महादेव का रुद्राभिषेक किया. काशी विश्वनाथ से आए रुद्राक्ष का वितरण किया.

 

भीलवाड़ा : रुद्राक्ष को साक्षात काशी विश्वनाथ का आशीर्वाद मानकर करें धारण- धीरज गुर्जर

Bhilwara, Jahajpur: जहाजपुर उपखंड क्षेत्र के धौड गाव में स्थित खीरेश्वर महादेव मंदिर पर रविवार को बीज निगम अध्यक्ष धीरज गुर्जर ने खिरेश्वर महादेव का रुद्राभिषेक किया. काशी विश्वनाथ से आए रुद्राक्ष का वितरण किया.

बीज निगम अध्यक्ष के 45 वें जन्मदिवस पर जहाजपुर कोटडी विधानसभा के कही बडे महादेव मन्दिरों मे छप्पन भोग और महा रुद्राभिषेक और रुद्राक्ष वितरण कार्यक्रम के आयोजन हुए कड़ी में आज कार्यक्रम का समापन जहाजपुर क्षेत्र के घौड़ गाँव के खिरेश्वर महादेव को छप्पन भोग लगाया और मंदिर परिसर मे धर्म सभा का आयोजन हुआ. 

सभा में बीज निगम अध्यक्ष धीरज गुर्जर ने कहा कि इस पुरुषोत्तम श्रावण मास में सवा लाख रुद्राक्ष काशी विश्वनाथ मंदिर से साधु संतों के द्वारा अभिषेक से सिद्ध अभिमंत्रित होकर आए रुद्राक्ष को साक्षात काशी विश्वनाथ का आशीर्वाद मानकर गले में धारण करें. जिससे जीवन की सारी परेशानियां एवं दुख: कष्ट दूर होगें और जीवन में धन-धान्य, सुख, सफलता, यश, कीर्ति, वैभव, संस्कार और समरसता सहीत आपके जीवन मे आनंद प्राप्त होंगे. 

मैं बहुत खुशनसीब हूं- धीरज 

मैं बहुत खुशनसीब हूं, जो भाग्य विधाता ने मुझे इस लायक बनाया है. जो आज में धौड नगरी में स्थित खीरेश्वर महादेव के सवा लाख रुद्राक्ष काशी विश्वनाथ से लाया हूं जो रुद्राक्ष मेरे लिए नहीं और न ही मेरे परिवार के लिए लाया हूं. यह सब रुद्राक्ष काशी विश्वनाथ से आप सबके लिए ही लेकर आया हूं. 

पत्थरों में भी भगवान को ढूंढते हैं

लोग पत्थरों में भी भगवान को ढूंढते हैं, और दुर्जन,अधर्मी, पापी, लोग भगवान को ही पत्थर मानते हैं. इसलिए रुद्राक्ष को साक्षात काशी विश्वनाथ का आशीर्वाद मानकर गले में धारण करें. और बीज निगम अध्यक्ष धीरज गुर्जर ने धर्म सभा में मौजूद लोगों से दारु शराब जैसी नशीली चीजों का सेवन नहीं करने को लेकर लोगों को नशा छोड़ने की शपथ दिलाई. और धीरज गुर्जर ने कहा दूध को जीवन बनाने वाला और दारू को जीवन छिनने व बर्बाद करने वाला बताया. महाकाल और महाकाली एवं राधाकृष्ण सहित अनेक प्रकार की झांकियो द्वारा सुन्दर आकर्षक प्रर्दशन किया गया. जो समर्थकों का मनमोह लिया.

बीज निगम अध्यक्ष धीरज गुर्जर ने धौड नगरी में बालिका विद्यालय बनवाने व मामा देव के 5 लाख का विकास कार्य एवं खिरेश्वर महादेवी मंदिर को पुरातत्व विभाग में शामिल करने की घोषणाएं की. इस आयोजन में हज़ारों की संख्या में समर्थकों सहित ग्रामीणों की भीड़ उमड़ी.

यह भी पढ़ें...

इंडिया के इस गांव में आज भी कपड़े नहीं पहनतीं महिलाएं...!

 

Trending news