Bhilwara News: भीलवाड़ा में चोरो ने तोड़े स्कूल के ताले, अमरगढ़ में 12 दिन में ये तीसरी घटना
Advertisement

Bhilwara News: भीलवाड़ा में चोरो ने तोड़े स्कूल के ताले, अमरगढ़ में 12 दिन में ये तीसरी घटना

Bhilwara News: भीलवाड़ा,मांडल क्षेत्र के अमरगढ़ में इन दिनों हर दिन चोरी की खबरें सामने आ रही है, आखिर ये चोर गिरोह कहां का है, किसके इसारे में चारी कर रहा है. 12 दिनों में ये तीसरी चोरी की घटना है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

 

Bhilwara News: भीलवाड़ा में चोरो ने तोड़े स्कूल के ताले, अमरगढ़ में 12 दिन में ये तीसरी घटना

Bhilwara News: भीलवाड़ा, मांडल क्षेत्र के अमरगढ़ नई व पुरानी में बीती रात्रि अज्ञात चोरों ने दो स्कूल व एक फार्म हाउस के ताले तोड़े,अब तक 12 दिनों में क्षेत्र में चोरी के ये तीसरी घटना है,पुलिस एक भी मामले का राजफाश नहीं कर पाई.

प्राप्त जानकारी के अनुसार बीती रात्रि को पुरानी अमरगढ़,नई अमरगढ़ सहित एक फार्म हॉउस पर चोरों ने ताले तोड़े जहां राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय पुरानी अमरगढ़ में ऑफिस,किचन शेड के दरवाजे का कुंदा आरी से काट अंदर घुसे. एक पंखा,पानी की मोटर,दो गैस टंकी,एक कट्टा चावल,दो स्कूल बैग सहित छोटे मोटे सामान ले गए. 

अलमारी को तोड़ उसमें पड़े सरकारी कागजात को बिखेर दिया. वहीं, राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में दो कमरों के दरवाजे के कुंदे भी उसी तरह काट दिए परन्तु वहां कोई कीमती सामान नहीं होने से चोर कुछ भी नही ले गए,एक फार्म हाउस में कमरे का ताला तोड़ा जिसमे 15 से बीस बोरी अनाज खुला पड़ा था, जिसे नही ले जा सके.एक साथ तीन जगह ताले टूटने से ग्रामीणों में दहशत का माहौल बना हुआ है.

राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय के प्रधानाध्यापक गुलाब सिंह चौहान ने थाने में चोरी की रिपोर्ट दी. सूचना पर एएसआई कमलेश कुमार दीवान कन्हैयालाल मौके पर पहुंचे तीनों जगहों का मौका देख चोरों को पकड़ने का आश्वासन दिया.

सोमवार को थानाधीकारी ने बढ़ती चोरियों को लेकर अमरगढ़ में ग्रामीणों के साथ बैठक ली, जिसमे रात्रि गस्त के लिए लोगो को तैयार होने के साथ ही सावधानी बरतने की सलाह दी.ग्रामीणों से कहा की कही भी कोई संदिग्ध व्यक्ति नजर आए तो तुरुन्त सूचना दें, ताकि उन लोगों के खीलाफ कार्रवाई की जा सके. पर रात्रि में ही चोरों ने बेखोफ तीन जगहों पर ताले तोड़ दिए.

ये भी पढ़ें- Bhilwara : बेटे-बहू से कहा- मां का ध्यान रखना और फिर उठा लिया खौफनाक कदम, सदमे में परिवार

 

Trending news