बैमौसम बरसात ने छीनी शाहपुरा किसानों की नींद,फसल खराबे को लेकर SDM को लगाई गुहार
Advertisement

बैमौसम बरसात ने छीनी शाहपुरा किसानों की नींद,फसल खराबे को लेकर SDM को लगाई गुहार

Bhilwara Shahpura News: भीलवाड़ा जिले के शाहपुरा फूलियाकलां उपखंड क्षेत्र में हाल ही में हुई बैमौसम बरसात से फसलों में हुए खराबे की गिरदावरी करवाकर किसानों को उचित मुआवजा दिलाने के लिए  किसानों ने एसडीं स गुहार लगाई है. 

बैमौसम बरसात ने छीनी शाहपुरा किसानों की नींद,फसल खराबे को लेकर SDM को लगाई गुहार

Bhilwara Shahpura News: भीलवाड़ा जिले के शाहपुरा फूलियाकलां उपखंड क्षेत्र में हाल ही में हुई बैमौसम बरसात से फसलों में हुए खराबे की गिरदावरी करवाकर किसानों को उचित मुआवजा दिलाने की  किसानों ने मांग की है.  किसानों ने अपनी मांग को लेकर  शाहपुरा प्रधान प्रतिनिधि धर्मराज चाडा़ के नेतृत्व में मुख्यमंत्री के नाम शाहपुरा के एसडीएम को ज्ञापन सौंपा है. 

ये भी पढ़ें- आज भी युवाओं के दिल में धड़क रहे भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरू,इस वजह से बनें हैं यूथ आईकॉन, श्रद्धांजलि सभा में गूंजा इंकलाब

बता दें कि शाहपुरा प्रधान प्रतिनिधि धर्मराज चाड़ा के नेतृत्व में मुख्यमंत्री के नाम फूलियाकलां एसडीएम राजकेश मीणा को सौंपे गए ज्ञापन में किसानों ने अपनी परेशानी जाहिर करते हुए  बताया कि शाहपुरा एवं फूलियाकलां उपखंड क्षेत्र में हाल ही में हुई बैमौसम बरसात से किसानों की सरसों , चना , गेहूं एवं जौ सहित अन्य फसलें बरबाद हो गई. जिसके चलते क्षेत्र के काश्तकार परेशान और  मायूस हैं. वहीं उन्हें आर्थिक नुकसान भी उठाना पड़ा है.

ज्ञापन में राज्य के मुख्यमंत्री से शाहपुरा एंव फूलियाकलां क्षेत्र की शीघ्र ही गिरदावरी करवाकर फसलों में हुए खराबे का उचित मुआवजा दिलाने की मांग की गई है. इससे पूर्व प्रधान प्रतिनिधि के नेतृत्व मे किसान गिरदावरी एवं मुआवजे की मांग को लेकर नारेबाजी करते हुए एसडीएम कार्यालय पंहुचे.

ये रहें मौजूद

इस दौरान शाहपुरा प्रधान प्रतिनिधि धर्मराज चाडा़ , सणगारी सरपंच भागचंद चाडा़ , उपसरपंच हरिसिंह लामरोड़ , छगनलाल रैगर , रतनलाल वैष्णव , रुपचंद गुर्जर , कैलाश सोमानी , राजेंद्र गोखरू , भागचंद आगाल , किशनलाल माली , बैनाथ जाट , कल्याण जाट , सत्तू धोबी , घनश्याम सेन , मोहम्मद अली , महेशसुथार , पप्पूलाल सरुडिया सहित कई काश्तकार मौजूद थे.

ये भी पढ़ें- उदयपुर में सजा धर्म सभा का मंच, बाघेश्वर धाम और कथावाचक देवकी नंदन ठाकुर ने हिन्दुओं को दिए ये मंत्र 

Trending news