Bhilwara News: सहाड़ा के गंगापुर में रेगर समाज ने CM के नाम SDM को दिया ज्ञापन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1444816

Bhilwara News: सहाड़ा के गंगापुर में रेगर समाज ने CM के नाम SDM को दिया ज्ञापन

राजस्थान के भीलवाड़ा में रेगर समाज संस्था गंगापुर के उपाध्यक्ष किशन लाल रेगर ने बताया कि ओमप्रकाश रेगर पुत्र नारायण रेगर गांव नौसल तहसील रूपनगढ़ जिला अजमेर और परिजन अपने खेत में गवार और बाजरे की फसल काटकर तैयार कर रहे थे. 

Bhilwara News: सहाड़ा के गंगापुर में रेगर समाज ने CM के नाम SDM को दिया ज्ञापन

Sahara, Bhilwara News: रेगर समाज संस्था गंगापुर के उपाध्यक्ष किशन लाल रेगर ने बताया कि ओमप्रकाश रेगर पुत्र नारायण रेगर गांव नौसल तहसील रूपनगढ़ जिला अजमेर और परिजन अपने खेत में गवार और बाजरे की फसल काटकर तैयार कर रहे थे. 

तभी किशनाराम गुर्जर और उनके दो भतीजे कानाराम, नन्दराम अपनी भेड़ बकरिया को उनके खेत में डालकर तैयार फसल को खिला देता है. रिपोर्ट देने पर भी थानाधिकारी रूपनगढ़ द्वारा कार्रवाई नहीं की गई. पूर्व सरपंच रणजीत सिंह राठौड़ के दबाव में प्रशासन ने भी ठोस कार्रवाई नहीं की, जिसके कारण पीड़ित परिवार का नौजवान ओमप्रकाश फांसी के फंदे तक पहुंच गया. 

यह भी पढे़ं- लौंग के साथ जलाएं सिर्फ एक चीज, हर परेशानी से मिलेगा छुटकारा

घटना गंभीर प्रवृत्ति और हत्या का मुकदमा चलाए जाने के समान है. अतिशीघ्र दोषियों को गिरफ्तार करने, पीड़ित परिवार को 20 लाख रुपये आर्थिक सहायता, मृतक परिवार के एक व्यक्ति को सरकारी नौकरी देने और न्याय मिलने तक परिवार को पुलिस सुरक्षा प्रदान कराने की मांग को लेकर समाज के लोगों द्वारा ज्ञापन दिया गया.

इस दौरान रेगर समाज संस्थान गंगापुर के अध्यक्ष कैलाश चंद्र रेगर, पार्षद रामदेव रेगर, पूर्व पार्षद बंसी लाल रेगर, शंकर लाल रेगर, भेरू लाल रेगर, हीरा लाल रेगर, सुरेश चंद्र रेगर सहित समाज के पदाधिकारी उपस्थित थे.

Reporter- Dilshad Khan

Trending news