Bhilwra News: मांडलगढ़ के काछोला कस्बे में ग्राम विकास अधिकारी की सरेआम पिटाई, सरपंच की दबंगई का मामला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1507990

Bhilwra News: मांडलगढ़ के काछोला कस्बे में ग्राम विकास अधिकारी की सरेआम पिटाई, सरपंच की दबंगई का मामला

काछोला सरपंच प्रहलाद नट और BDO नरेंद्र मिश्रा के बीच उपजे विवाद को लेकर राज्य कर्मचारी संघ ने कार्य बहिष्कार का ऐलान करते हुए सरपंच के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए प्रदर्शन कर नारेबाजी की.

Bhilwra News: मांडलगढ़ के काछोला कस्बे में ग्राम विकास अधिकारी की सरेआम पिटाई, सरपंच की दबंगई का मामला

Mandalgarh News: उपखण्ड के काछोला कस्बे में ग्राम पंचायत सरपंच प्रहलाद नट की दबंगई का मामला सामने आया है. सरपंच ने अपने मातहत ग्राम विकास अधिकारी नरेंद्र मिश्रा की सरेआम पिटाई कर जान से मारने की धमकी दे डाली. इस मामले में ग्राम विकास अधिकारी नरेंद्र मिश्रा ने काछोला के सरपंच प्रहलाद नट और सरकारी भूमि पर अतिक्रमण करने वाले एक अन्य व्यक्ति के खिलाफ मांडलगढ़ डीएसपी कीर्ति सिंह के समक्ष शिकायत दर्ज कराई हैं और इस मामले की एक रिपोर्ट मांडलगढ़ पंचायत समिति विकास अधिकारी को भी दी हैं. डीएसपी ने काछोला थानाधिकारी को मामले की जांच कर मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिए है.

काछोला सरपंच प्रहलाद नट और BDO नरेंद्र मिश्रा के बीच उपजे विवाद को लेकर राज्य कर्मचारी संघ ने कार्य बहिष्कार का ऐलान करते हुए सरपंच के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए प्रदर्शन कर नारेबाजी की, प्रशासन और पुलिस के अधिकारियों को ज्ञापन दिया. काछोला के सरपंच प्रहलाद नट की गिरफ्तारी की मांग की.

ग्राम विकास अधिकारी नरेंद्र मिश्रा ने कि काछोला कस्बे में सरपंच के एक करीबी व्यक्ति महावीर आचार्य द्वारा पंचायत के बेश कीमती भूखण्ड पर अतिक्रमण कर निर्माण कार्य किया जा रहा था. अवैध निर्माण बन्द करने के लिए अतिक्रमी महावीर आचार्य को दो बार नोटिस देकर पाबंद किया गया था। उसके बाद भी अवैध निर्माण कार्य बंद नहीं किया गया.

ये भी पढ़ें- माउंट आबू और पुष्कर के साथ इन जिलों को 50% छूट पर मिलेगा शराब बेचने का स्थाई लाइसेंस

साथ ही सरपंच द्वारा मनरेगा योजना में नियम विरुद्ध सीसी सड़क का निर्माण करवाया जा रहा था. जिसे रोकने के लिए विडिओ नरेंद्र मिश्रा मौके पर पहुंचा. इस दौरान सरपंच पहलाद नट एवं अतिकर्मी महावीर आचार्य ने विडिओ मिश्रा के साथ मारपीट और गाली-गलौज एवं जान से मारने की खुली धमकी दी गई और राजकार्य में बाधा उत्पन्न की.

ग्राम विकास अधिकारी संघ मांडलगढ़, ने बताया कि सरपंच द्वारा ग्राम विकास अधिकारी के साथ मारपीट की घटना को लेकर हड़ताल की जा रही हैं और सरपंच के विरुद्ध कार्रवाई होने तक काम का बहिष्कार जारी रहे गया.

Trending news