Bhilwara news: बजरी माफियाओं का बढ़ता आतंक, एक बाइक को टक्कर मार फरार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1655448

Bhilwara news: बजरी माफियाओं का बढ़ता आतंक, एक बाइक को टक्कर मार फरार

Bhilwara news: अवेध बजरी से भरे ट्रेक्टर ने  एक बाइक सवार युवक को सामने से टक्कर मार दी, जिसमें बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. हादसे को अंजाम देने के बाद ट्रैक्टर चालक बजरी भरा ट्रेक्टर लेकर मौके से फरार हो गया.

Bhilwara news: बजरी माफियाओं का बढ़ता आतंक, एक बाइक को टक्कर मार फरार

Bhilwara news: जिले के बड़लियास थाना इलाके में बजरी माफियाओ का आतंक लगातार बढ़ता जा रहा है. अवेध बजरी से भरे ट्रेक्टर ने भाकलिया गांव के पास जित्या मांफी सड़क मार्ग पर मजदूरी करने फैक्ट्री जा रहे एक बाइक सवार युवक को सामने से टक्कर मार दी, जिसमें बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. हादसे को अंजाम देने के बाद ट्रैक्टर चालक बजरी भरा ट्रेक्टर लेकर मौके से फरार हो गया.

थाना प्रभारी शिवचरण ने बताया कि भाकलिया गांव में जित्या मांफी सड़क मार्ग पर एक ट्रैक्टर ने बाइक को टक्कर मार दी, जिसमें भाकलिया निवासी छोटू पिता घीसा तेली गंभीर घायल हो गया, जिसको निजी वाहन की मदद से मुख्यालय स्थित एमजी चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया है. घायल युवक फैक्ट्री में मजदूरी करने के लिए बाइक पर सवार होकर जा रहा था, इसी दौरान ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि युवक के क्षतिग्रस्त हुए पैर की हड्डियों को मौके पर ग्रामीणों ने एकत्रित किया. 

ये भी पढ़ें- Jaisalmer news: बाड़मेर में हुई हत्या, जैसलमेर तक पहुंची विरोध प्रदर्शन की आग

ग्रामीणों ने बताया कि बजरी माफिया दिन भर बनास नदी से अवैध बजरी दोहन करते हैं वह गांव में से होकर तेज गति से वाहनों को निकालते हैं, जब बजरी माफिया को रोकने की बात करते हैं तो वह दबंगई दिखाते हुए गांव से ट्रैक्टर को तेज गति से निकाल ले जाते हैं. इस पर ग्रामीणों में आज भारी आक्रोश देखने को मिला. वही ग्रामीणों ने पुलिस प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर गांव से निकलने वाले ट्रैक्टरों पर कोई कार्रवाई नहीं की, तो ग्रामीण अपने स्तर पर ही कार्रवाई करेंगे, जिसकी जिम्मेदारी प्रशासन की होगी. वही हादसे में घायल युवक को हालत गंभीर होने के चलते अहमदाबाद रेफर किया गया है.

ये भी पढ़ें-  Dholpur news: 12 पुलिसकर्मी हुए सम्मानित, उत्तम सेवा चिन्ह और प्रशंसा पत्र से किया सम्मानित

Trending news