Bhilwara news: गंगापुर पुलिस ने कसा शिकंजा, मुख्य आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

Bhilwara news: गंगापुर पुलिस ने कसा शिकंजा, मुख्य आरोपी गिरफ्तार

Bhilwara news: गंगापुर थाना पुलिस ने गंगापुर कस्बे से चोरी हुई दो पिकअप गाड़ी बरामद की मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया वारदात में प्रयुक्त एक मोटरसाइकिल एक बुलेट को जप्त किया गया. पुलिस थाना गंगापुर टीम द्वारा वाहन चोरी में पूर्व में चालान शुदा अपराधियों पर निगरानी रखी गई.

Bhilwara news: गंगापुर पुलिस ने कसा शिकंजा, मुख्य आरोपी गिरफ्तार

Bhilwara news: राजस्थान के भीलवाड़ा जिले में चोरी हुई गाड़ियों की जानकारी देते हुए गंगापुर थाना प्रभारी नरेंद्र जैन ने बताया कि आदर्श सिंधू जिला पुलिस अधीक्षक भीलवाड़ा के निर्देश पर बढ़ती वाहन चोरी की घटनाओं को गंभीरता से देखते हुए इनके खुलासे हेतु, घनश्याम शर्मा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सहाड़ा एवं गोपीचंद मीणा वृत्ताधिकारी गंगापुर के सुपरविजन में एक विशेष पुलिस टीम का गठन किया गया. 

टीम द्वारा दिनांक 22 जून को प्रार्थी सुरजमल माली व हजारीमल तेली निवासी गंगापुर जिला भीलवाड़ा द्वारा एक लिखित रिपोर्ट देकर बताया कि दिनांक 21 जून की रात को एक महिंद्रा पीकअप मेक्स, कलर सफेद जिसका नंबर RJ 06 GA 4761 व दुसरी पीकअप जिसका नंबर RJ 06 GC 9848 है, दोनों पिकअप को अज्ञात चोर चुरा ले गए. रिपोर्ट पर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू की. 

यह भी पढ़ें- दूध-मखाना खाने से हर रोग होगा दूर, आज से खाना करें शुरू

पुलिस थाना गंगापुर टीम द्वारा वाहन चोरी में पूर्व में चालान शुदा अपराधियों पर निगरानी रखी गई और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पूर्व में एक पिकअप सहित एक बाल अपचारी को निरूद्ध किया गया. प्रकरण में शेष मुख्य आरोपी ईश्वर पिता उदाराम जाति गुर्जर उम्र 24 साल निवासी रतनपुरा थाना करेडा को गिरफतार किया गया. मुख्य आरोपी से एक पिकअप बरामद की गई. थाना गंगापुर द्वारा अब तक चोरी के मामले में दो पिकअप, वारदात में प्रयुक्त मोटरसाईकिल व एक अन्य बुलट मोटरसाईकिल जप्त की गई. 

पुलिस की इस टीम ने वारदात का खुलासा किया जिसमें थाना प्रभारी गंगापुर नरेंद्र जैन, एसआई रेवतसिंह, सत्यनारायण हैड कांस्टेबल, कांस्टेबल राधे श्याम, गोपाल सिंह, सुरेश कुमार, रविकुमार, मुकेश कुमार इस टीम ने गंगापुर से चोरी हुई 2 पिकअप की वारदात का खुलासा किया.

Trending news