Bhilwara: होली को लेकर भीलवाड़ा के रायला में सीएलजी की बैठक संपन्न, इन पर रहेगी पुलिस की नजर
Advertisement

Bhilwara: होली को लेकर भीलवाड़ा के रायला में सीएलजी की बैठक संपन्न, इन पर रहेगी पुलिस की नजर

Bhilwara News: भीलवाड़ा के शाहपुरा के रायला थाना परिसर में सीएलजी की बैठक आयोजित की गई. ताकि रंगों के त्योहार में किसी प्रकार का भंग न पड़ें. साथ ही उपद्रव फैलाने वाले लोगों की सूचना पुलिस को देने की अपील की गई.

Bhilwara: होली को लेकर भीलवाड़ा के रायला में सीएलजी की बैठक संपन्न, इन पर रहेगी पुलिस की नजर

Bhilwara News: भीलवाड़ा के शाहपुरा के रायला थाना परिसर में उपखंड अधिकारी निरमा विश्नोई की अध्यक्षता में त्योहारों के मध्यनजर शांति और सुरक्षा बनाए रखने के लिए सीएलजी की मीटिंग रखी गई. इस अवसर पर पुलिस उप अधीक्षक लोकेश कुमार मीणा ने कहां है कि शांति और सौहार्द पूर्ण तरीके से होली का पर्व मनाएं. किसी भी प्रकार का उपद्रव ना हो इसका सभी को ध्यान रखना अति आवश्यक है. 

थाना क्षेत्र में स्थित विभिन्न गांव के प्रमुख जनप्रतिनिधियों एवं शांति समिति के सदस्यों से शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की गई. त्योहारों के अवसर पर आम जनता को किसी भी प्रकार की समस्या उत्पन्न ना हो इस बाबत कड़ी निगरानी रखने की बात कही गई. 

इस अवसर पर लोगों ने पुलिस प्रशासन से आग्रह किया कि कस्बे में चोरी और लूट की घटनाओं की रोकथाम के लिए ग्राम पंचायत के माध्यम से विभिन्न चौराहों पर सीसीटीवी कैमरे लगवाए जाए. यह मांग पिछले 3 साल से लगातार चली आ रही है, लेकिन न तो पंचायत ध्यान दे रही है नहीं यहां के समाजसेवी सहयोग के लिए आगे आ रहे हैं जिससे सीसीटीवी कैमरे लगाए जाने के माँग अधर में लटकी रह जाती है.

आबादी क्षेत्रों में तथा व्यस्त मार्गों पर दुर्घटनाओं का खतरा हर समय बना रहता है, ऐसे में कुछ पॉइंट पर स्पीड ब्रेकर बनाए जाने की मांग भी रखी गई. चौराहे पर भीड़ बहुत ज्यादा रहती है. चौराहे पर ही वाहन चालक एवं ठेले वाले आकर मार्ग अवरुद्ध करते हैं, जिससे आमजन को परेशानी का सामना करना पड़ता है. भीड़ का फ़ायदा उठा जेब कतरे जेब काटने की घटना को अंजाम देते हैं. 

ऐसे में एक पुलिस चौकी रायला चौराहे पर स्थापित की जाए. इसकी भी मांग की गई. उपखंड अधिकारी से सीएलजी के सदस्यों ने आग्रह किया कि आमजन की समस्या का समाधान कराया जाए. जिससे अपराध और अपराधियों पर नियंत्रण किया जा सके.आमजन में शांति और सौहार्द बना रहे. 

सीएलजी की मीटिंग में उपखंड अधिकारी निरमा विश्नोई पुलिस उप निरीक्षक लोकेश कुमार मीणा रायला थाना अधिकारी सुनील चौधरी समस्त रायला थाना स्टाफ उप तहसील दार गोपाल जीनगर उप प्रधान प्रतिनिधि गांव के संभ्रांत नागरिक समाजसेवी एवं सीएलजी के सदस्य उपस्थित हुए थे.

ये भी पढ़ें- Rajasthan board: राजस्थान बोर्ड कक्षा 5वीं का टाइम टेबल हुआ जारी, 13 अप्रैल से शुरू होंगे एक्जाम,यहां देखें पूरा अपडेट

 

Trending news