Bhilwara: बजरी से भरे डंपर ने ईको कार को मारी टक्कर, एक की मौके पर मौत दो गंभीर घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1677038

Bhilwara: बजरी से भरे डंपर ने ईको कार को मारी टक्कर, एक की मौके पर मौत दो गंभीर घायल

Bhilwara : भीलवाड़ा के जहाजपुर थाना क्षेत्र के नाडीया गांव के पास बजरी से भरे डंपर की एक ईको कार से भिडंत हो गई. टक्कर इतनी तेज थी कि एक आदमी की मौत हो गई. जबकि दो गंभीर घायल है. जिनका इलाज जिला अस्पताल में किया जा रहा है.

 

Bhilwara: बजरी से भरे डंपर ने ईको कार को मारी टक्कर, एक की मौके पर मौत दो गंभीर घायल

Bhilwara : भीलवाड़ा के जहाजपुर थाना क्षेत्र के नाडीया गांव के पास बजरी से भरे डंपर ने ईको कार कार को टक्कर मार दी, जिसमे कार चालक की मौके पर ही दर्द नाक मौत हो गई. ग्रामीणों की सूचना पर जहाजपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. दुर्घटना में हुए घायलों व मृतक को 108 की सहायता से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया.

जहां मृतक युवक के शव को मोर्चरी मे रखवाया और घायलो का उपचार शुरू हुआ, वहीं गंभीर होने पर दोनों घायलों को भीलवाड़ा के लिए रेफर किया गया.

जहाजपुर थाना अधिकारी राजूराम ने जानकारी देते हुए बताया कि थाना क्षेत्र के नाडीया गांव के पास डम्पर ने ईको कार को टक्कर मारने की सूचना मिली सूचना मय जाप्ते के मौके पहुचे और दुर्घटना गम्भीर घायल हुए.

भंवर लाल पिता रामलाल मीणा, शान्ती देवी पत्नी बनवारी लाल मीणा पन्ना का खेडा को गंभीर हालत मे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया जहां दोनों घायलों का उपचार शुरू हुआ|.

घायल होने पर दोनो घायलो को भीलवाड़ा के लिये रेफर कर दिया गया. दुर्घटना मे बनवारी पिता घनश्याम मीणा की मौके पर मौत हो गई. जिसके शव को मोर्चरी मे रखवाया है. परिजनो के आने के बाद ही आज सुबह हुआ मृतक युवक का पोस्टमार्टम. घटना के बाद पुलिस ने मौके पर दुर्घटना ग्रस्त वाहनो को रोड से साइड करवाया. जिसके बाद पर वाहनों की आवा जावी शुरू हुई.

ये भी पढ़ें- Jaipur: भर्ती परीक्षाओं में पास कराकर नौकरी लगवाने का झांसा देने वाली गैंग का खुलासा, 1 अरेस्ट

 

Trending news