भीलवाड़ा के रूपपुरा में लोन की किस्त लेने आए व्यक्ति ने खाते से उड़ाए डेढ़ लाख रुपये
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1559372

भीलवाड़ा के रूपपुरा में लोन की किस्त लेने आए व्यक्ति ने खाते से उड़ाए डेढ़ लाख रुपये

Bhilwara News: आसींद के बरसनी ग्राम पंचायत के रूपपुरा में रहने वाले नंदलाल पिता रामकरण भील ने बताया कि एक फाइनेंस शाखा में काम करने वाले एक व्यक्ति ने उनके खाते से डेढ़ लाख रुपये निकाल लिए.

 

भीलवाड़ा के रूपपुरा में लोन की किस्त लेने आए व्यक्ति ने खाते से उड़ाए डेढ़ लाख रुपये

Bhilwara, Asind: आसींद उपखंड क्षेत्र की बरसनी ग्राम पंचायत के रूपपुरा में रहने वाले नंदलाल पिता रामकरण भील ने बताया कि उजाला प्राइवेट फाइनेंस शाखा बिजयनगर में काम करने वाले एक व्यक्ति ने उनके गांव में ही एक पड़ोसी व्यक्ति रतन लाल भील के घर पर लोन की किस्त लेने पहुंचा था. इसी दरमियान मैं भी वहीं मौजूद था नंदलाल को अंग्रेजी नहीं आती है. इसलिए पास ही में बैठे हुए फाइनेस कर्मी को अपने फोन में आए हुए मैसेज को पढ़ने के लिए कहा व नंदलाल ने बताया कि मैंने भी कोई लोन करवाया है. 

तो उसकी राशि मेरे खाते में आई या नहीं तब फाइनेंस कर्मी ने कहा कि अभी तक खाते में राशि नहीं आई है. तब फाइनेंस कर्मी ने नंदलाल को कहा कि मैं तुम्हारे फोन में पैसे कैसे देखते हैं वह चालू कर दूंगा इसके लिए तुम अपना एटीएम कार्ड मुझे दो तो नंदलाल ने अपने घर से एटीएम कार्ड लाकर फाइनेंस कर्मी को दे दिए. 

तब तक नंदलाल को अपने खाते में हुई ठगी के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली 2 घंटे के बाद Equitas small finance कस्टमर केयर का फोन आने पर नंदलाल के खाते से हुई कटौती के बारे में पूछा गया तो नंदलाल के होश उड़ गए. बैंक कर्मियों ने बताया कि खाते से 50-50 हजार करके तकरीबन डेढ़ लाख रुपए की राशि किसी अन्य रवि प्रकाश के खाते में UPI के जरिए दूसरे खाते में हस्तांतरित हो गई. मामले का पता चलते ही नंदलाल ने ठगी की पूरी घटना की रिपोर्ट शंभूगढ़ थाने में दर्ज करवाई. शंभूगढ़ थाना अधिकारी ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी.

Trending news