भीलवाड़ाः गंगापुर कस्बे के मुख्य बाजार में नकाबपोश चोरों ने ज्वेलर्स की दुकान के तोड़े ताले
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1490045

भीलवाड़ाः गंगापुर कस्बे के मुख्य बाजार में नकाबपोश चोरों ने ज्वेलर्स की दुकान के तोड़े ताले

भीलवाड़ा के गंगापुर में चोरो ने एक वारदात को अंजाम देना चाहिए, 3 तोला सोना, 3 किलो चांदी 75 हजार की नकदी चुरा ले गए हैं, पुलिस मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है,

 

भीलवाड़ाः गंगापुर कस्बे के मुख्य बाजार में नकाबपोश चोरों ने ज्वेलर्स की दुकान के तोड़े ताले

Bhilwara: भीलवाड़ा, सहाड़ा के गंगापुर कस्बे के मुख्य बाजार में स्थित भरकादेवी ज्वेलर्स की दुकान के नकाबपोश चोरों ने अल सुबह ताले तोड़कर 3 तोला सोना, 3 किलो चांदी व 75 हजार की नगदी चुरा कर ले गए. गंगापुर कस्बे में चोरी की वारदातों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. 

कस्बे के मुख्य बाजार में हुई चोरी की वारदात से व्यापारियों में दहशत का माहौल.गंगापुर पुलिस कस्बे में हुई चोरी की वारदातों का अब तक खुलासा नहीं कर पाई.भरका देवी ज्वेलर्स के दुकान मालिक रघुवीर सोनी ने बताया कि शुक्रवार की शाम रोजाना की तरह दुकान के ताले लगाकर घर गए थे. सुबह 4:15 पर बोलेरो में सवार तीन चार नकाबपोश चोर दुकान के बाहर बोलेरो गाड़ी को खड़ी कर, 

हथियार से दुकान के मुख्य दरवाजे पर लगे हुए दोनों तालों को तोड़ कर दुकान में घुसे और दुकान के अंदर रखे हुए 3 तोला सोने के आभूषण, 3 किलो चांदी के आभूषण और 75 हजार की नकदी से भरी हुई लकड़ी की संदूक चुरा कर ले गए.

 चोरी की वारदात की सूचना मिलने पर गंगापुर पुलिस मौके पर पहुंची. दुकान में लगे हुए सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाले. दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हुई चोरी वारदात भरकादेवी ज्वेलर्स मेन बाजार में स्थित दुकान पर लगे हुए सीसीटीवी कैमरे में चोरी की वारदात रिकॉर्ड हुई. 

तीन नकाबपोश चोर बोलेरो गाड़ी से दुकान के बाहर पहुंचे खड़े. लोहे के हथियार से दुकान के ताले तोड़े कर दुकान में घुसे और 3 मिनट में चोरी की वारदात को अंजाम देकर बोलोरो गाड़ी में सवार होकर चोर भाग छुटे.

कस्बे के मुख्य बाजार में हुई चोरी की वारदात से व्यापारियों में आक्रोश. गंगापुर कस्बे में मुख्य बाजार में स्थित भरकादेवी ज्वेलर्स की दुकान में शनिवार सुबह 4:15 पर चोरी की वारदात से बाजार के व्यापारियों में आक्रोश का माहौल बना हुआ है.

Reporter- Mohammad Khan

ये भी पढ़ें- Ajmer : स्कूल टीचर ने लड़की को नकल कराई, फिर छूए स्तन और..अब पूरी बात हुई वायरल​

 

Trending news