भीलवाड़ा के रायला में कुएं में एक बाद एक हुईं तीन मौतें! खुदाई का चल रहा था काम, पानी में फैला था करंट
Advertisement

भीलवाड़ा के रायला में कुएं में एक बाद एक हुईं तीन मौतें! खुदाई का चल रहा था काम, पानी में फैला था करंट

Bhilwara big news: भीलवाड़ा जिले के रायला थाना क्षेत्र से बड़ी खबर है, जहां कुएं में खोदाई का काम चल रहा था तभी पानी में अचानक करंट फैला और देखते ही देखते एक बाद एक तीन युवकों की मौत हो गई. घटना की खबर सुनकर लोगों कि आंखें पथरा गईं. पूरे जोधडास गांव में सन्नाटा पसरा है. आंखों में आंसू बह रहे हैं. 

 

 भीलवाड़ा के रायला में कुएं में एक बाद एक हुईं तीन मौतें! खुदाई का चल रहा था काम, पानी में फैला था करंट

Bhilwara big news: भीलवाड़ा जिले के रायला थाना क्षेत्र के आसींद पंचायत समिति की ग्राम पंचायत ईरास के जोधडास गांव में धन्ना गुर्जर के खेत में कुआं खुदाई का काम चल रहा था. जहां कुऐ में आड़ा बोर लगाया गया था. 80 फुट गहरे कुएं में एक के बाद एक तीन युवक उतर गए और तीनों की पानी में करंट फैलने से मौत हो गई.

मृतक शिव लाल पिता घीसू लाल गुर्जर उम्र 35 वर्ष निवासी गांगलास, सुरेश पिता धन्ना गुर्जर व सोनू पिता धन्ना गुर्जर निवासी जोधड़ास की करंट लगने से मौत हो गई. कुएं में तीन व्यक्तिओं की मौत की खबर आग की तरह फैल गई. आस-पास के गावों के सैकड़ों लोग घटना स्थल पर पहुंच गए.           

घटना की जानकारी मिलने पर रायला थाना प्रभारी सुनील चौधरी भी मय पुलिस जाब्ते के घटना स्थल पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली. मौके पर एफएसएल टीम को बुलाया गया. घटना सांय 4 बजे की थी. रात 12 बजे एसडीआरएफ टीम तीन घंटे के प्रयास से शव को बाहर निकाला गया. लोग रात भर अलाव तापते हुए मृतकों को कुएं से बाहर निकालने तक का इंतजार करते रहें. 

घटना की जानकारी मिलने पर आसींद डिप्टी लक्ष्मण राम भाकर व उपखंड अधिकारी तहसीलदार भंवर लाल सेन ,नायब तहसीलदार मोहित पंचोली ,पटवारी मुकेश चोरड़िया, मोहम्मद असलम विश्राम चौधरी, संत राम मीणा भी जोधड़ास पहुंच कर घटना की जानकारी ली.

थाना प्रभारी सुनील चौधरी ने बताया कि मृतकों को कुएं से बाहर निकलवा कर राजकीय ब्लॉक स्वास्थ्य केंद्र रायला में शवों को पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया गया है. एक के बाद तीन की मौत के बाद गांव में गमगीन माहौल हो गया है. जहां आज तीनों शवों का अंतिम संस्कार किया जाएगा.

Reporter-Mohammad Khan

ये भी पढ़ें- Group suicide: कोटपूतली में एक साथ फांसी के फंदे में झूल गए पति-पत्नी, आखिर क्या थी सामूहिक आत्महत्या की वजह?

 

Trending news