Asind: ट्रैक्टर चोरी मामले में पांच आरोपी गिरफ्तार, चोरी हुआ ट्रैक्टर भी बरामद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1317706

Asind: ट्रैक्टर चोरी मामले में पांच आरोपी गिरफ्तार, चोरी हुआ ट्रैक्टर भी बरामद

भीलवाड़ा के आसींद विधानसभा क्षेत्र के बदनोर थाना इलाके में 14 अगस्त की रात को खेत पर खड़े एक ट्रैक्टर की चोरी मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस गिरफ्त में आए 5 आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने चोरी किया गया ट्रैक्टर बरामद कर लिया है. 

चोरी हुआ ट्रैक्टर भी बरामद

Asind: भीलवाड़ा के आसींद विधानसभा क्षेत्र के बदनोर थाना इलाके में 14 अगस्त की रात को खेत पर खड़े एक ट्रैक्टर की चोरी मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस गिरफ्त में आए 5 आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने चोरी किया गया ट्रैक्टर बरामद कर लिया है. पुलिस ने आशंका जताई है कि ट्रैक्टर चोरी के आरोपियों से पूछताछ में कई वारदातों का खुलासा हो सकता है. बदनोर पुलिस थाने में भंवर सिंह रावत निवासी मावला ने 14 अगस्त को एक रिपोर्ट इस आशय से दी कि मेरे खेत पर खड़े ट्रैक्टर को रात्रि के समय अज्ञात व्यक्तियों द्वारा चुरा लिया गया. 

परिवार के सदस्यों के साथ मिलकर आस-पास के खेतों में ट्रैक्टर को खोजबीन की लेकिन ट्रैक्टर का कोई अता-पता नहीं मिला. बदनोर पुलिस ने प्राथमिकता के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर चोरों की तलाश में एक विशेष पुलिस टीम का गठन कर अनुसंधान प्रारंभ किया गया. उक्त गठित टीम द्वारा सुपरविजन में घटनास्थल पर आने जाने रास्ते और आस-पास के सीसीटीवी फुटेज की जांच की और अज्ञात मुलजिमओं की पहचान के लिए आसूचनाएं का संकलन मुलजिम को पता लगाने का प्रयास किया गया. 

यह भी पढ़ें - IAS के कैडर रिव्यू को लेकर हुई बैठक, प्रदेश में बढ़ेगा आईएएस का कुनबा ?​ 

जिस पर पुलिस द्वारा गठित टीम ने सफलता हासिल करते हुए भगवान सिंह उर्फ पप्पू सिंह पिता तेज सिंह, हीरा सिंह पिता मक्खन सिंह, चेतन सिंह पिता कूप सिंह, गोपाल सिंह /कालू सिंह पिता बाबू सिंह सभी निवासी मावला बदनोर और नरपत सिंह पिता गंभीर सिंह निवासी मावला मसूदा को गिरफ्तार कर एक ट्रैक्टर सोनालिका डीआई ट्रैक्टर जप्त किया. पुलिस की इस कार्रवाई में सुभाष चंद्र उप निरीक्षक थाना अधिकारी बदनोर के साथ दिनेश कुमार, सुनील कुमार, वीरेंद्र कुमार, राम प्रकाश पिंडेल, बलवीर उपस्थित रहे. फिलहाल पुलिस इन पांचों आरोपियों से गहनता से पूछताछ कर अन्य वारदातों की जानकारी जुटाने में लगी हुई है.

Reporter: Mohammad Khan

भीलवाड़ा की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

खबरें और भी हैं...

Aaj Ka Rashifal : आज बुधवार को प्यार भरा रहेगा वृषभ और कर्क का दिन, वृश्चिक बातों से दिल जीतेंगे

JEE Advanced 2022 Admit Card: एडमिट कार्ड हुआ जारी, jeeadv.ac.in से करें डाउनलोड

Chaksu : शवों को दफनाए जाने वाले मोक्षधाम में पानी भरा, रास्ता बंद, इसी पानी से रोजाना गुजर रहे स्कूली बच्चे और लोग

Trending news