सहाड़ा में आमली कनिष्ठ सहायक के साथ मारपीट, आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग
Advertisement

सहाड़ा में आमली कनिष्ठ सहायक के साथ मारपीट, आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग

सहाड़ा विधानसभा क्षेत्र में गंगापुर उपखंड मुख्यालय की ग्राम पंचायत आमली में कार्यरत कनिष्ठ सहायक के साथ मारपीट करने वाले आरोपियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की मांग को लेकर समस्त कर्मचारी गण पंचायत समिति सहाड़ा द्वारा गंगापुर उपखंड अधिकारी राजेश सुवालका को ज्ञापन दिया गया. 

सहाड़ा में आमली कनिष्ठ सहायक के साथ मारपीट, आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग

Sahara: जिले की सहाड़ा विधानसभा क्षेत्र में गंगापुर उपखंड मुख्यालय की ग्राम पंचायत आमली में कार्यरत कनिष्ठ सहायक के साथ मारपीट करने वाले आरोपियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की मांग को लेकर समस्त कर्मचारी गण पंचायत समिति सहाड़ा द्वारा गंगापुर उपखंड अधिकारी राजेश सुवालका को ज्ञापन दिया गया. 

कनिष्ठ सहायक लाखोला सुंदर लाल जाट ने बताया कि ग्राम पंचायत आमली में कनिष्ठ सहायक गणेशलाल भील कार्यरत है. दिनांक 11 जुलाई को प्रातः 11 ग्राम पंचायत भवन से बस स्टैंड की ओर सरपंच से मिलने के लिए सरकारी कार्य हेतु सरपंच के घर जा रहा था. 

उसी बीच आम रास्ते पर दिनेश जाट और योगेश जाट निवासी आमली द्वारा बीच रास्ते में रोककर उनके साथ अभद्र भाषा का प्रयोग किया गया और जातिगत अपमानित भी किया गया. 

आरोपियों द्वारा राजकार्य में बाधा उत्पन्न की गई. सभी सरकारी दस्तावेज आरोपियों द्वारा फाड़ दिए गए, जिसके कारण समस्त पंचायत समिति सहाड़ा के कर्मचारियों में आक्रोश का माहौल बना हुआ है. 

अपराधियों को तुरंत गिरफ्तार करने की मांग को लेकर कर्मचारी संघ द्वारा गंगापुर उपखंड अधिकारी राजेश सुवालका व सहाड़ा विकास अधिकारी के नाम शिव प्रकाश शर्मा को ज्ञापन दिया गया और आरोपियों की तत्काल प्रभाव से गिरफ्तारी करवाने के साथ-साथ आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग की गई. 

साथ हीं, ज्ञापन में कर्मचारियों ने गंगापुर उपखंड अधिकारी से पंचायत राज कर्मचारियों की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाने की मांग भी कि गई ताकि अन्य किसी कर्मचारी के साथ मारपीट और राज कार्य में बाधा जैसी स्थिति उत्पन्न न हो सकें. इस दौरान सहाड़ा पंचायत समिति में कार्यरत समस्त कर्मचारी गण उपस्थित रहे. 

Reporter- Mohammad Khan

यह भी पढ़ें- 'कान्या मान्या कुर्र चालां जोधपुर' और 'आदमी हुतिया है' गाने से जीता लोगों का दिल, जानें राजस्थानी सिंगर राहगीर के बारे में

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news