5 माह पहले हुई थी 7 लाख की चोरी, अब पुलिस ने 4 आरोपियों को किया गिरफ्तार
Advertisement

5 माह पहले हुई थी 7 लाख की चोरी, अब पुलिस ने 4 आरोपियों को किया गिरफ्तार

भीलवाड़ा हाइवे पर करीब 5 माह पहले हुई सात लाख के कीमती सामान की चोरी का कारोई पुलिस ने खुलासा करते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

4 आरोपियों को किया गिरफ्तार

Sahara: भीलवाड़ा हाइवे पर करीब 5 माह पहले हुई सात लाख के कीमती सामान की चोरी का कारोई पुलिस ने खुलासा करते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बीएचएन को बताया कि बाघमाली, आसींद निवासी रतनसिंह पुत्र कालू रावत ने चार फरवरी 22 को थाने में रिपोर्ट दी कि वह उदयपुर की एक कंपनी से पार्सल कंटेनर लेकर भीलवाड़ा जा रहा था. 

इस दौराान भूणास से गठिला के बीच कंटेनर से आठ बोरे गिर गए, इसका पता उसे टोल प्लाजा के आगे पहुंचने पर चला. इन बोरों में चार मोबाइल, कॉस्टमेटिक आइटम, कपड़े, इलेक्ट्रोनिक्स आइटम आदि शामिल थे और पुलिस ने मामला दर्ज किया है. कारोई थाना प्रभारी हंसपाल सिंह के नेतृत्व में एक टीम गठित की है. 

इस टीम ने अथक प्रयास के बाद इस चोरी का खुलासा करते हुए चोरी के आरोप में ढोसर निवासी हेमराज पुत्र नंदा भील, इरफान पुत्र रज्जाक, सूरजपुरा निवासी सुभाष पुत्र लक्ष्मण भील और मदन पुत्र लेहरु भील को गिरफ्तार किया है. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर चोरी का माल बरामद करने का प्रयास कर रही है.

ऐसे चढ़े पुलिस के हत्थे
पुलिस का कहना है कि कंटेनर का गेट खुला था और उक्त बोरे गिर गए, ये बोरे चार आरोपी उठा ले गए थे. इन बोरों में चार मोबाइल भी थे, इनमें से एक मोबाइल का इस्तेमाल हेमराज भील ने किया. इसके साथ ही वह पुलिस की रडार पर आ गया. पुलिस ने हेमराज को दबोच कर पूछताछ की तो उसने उक्त वारदात कबूल करते हुए साथियो के नामों का खुलासा भी पुलिस के सामने कर दिया, इसके बाद उसके साथी भी पकड़े गए.

ये थे पुलिस टीम में 
थाना प्रभारी हंसपाल सिंह के साथ इस टीम में एएसआई अयूब खां, नजमु साकिब, दयाल राजोरा, कांस्टेबल विनोद, दिनेश, बनवारी, रवि, सुरेंद्र और रामप्रताप शामिल थे.

Reporter: Dilshad Khan

यह भी पढ़ें - 

नूपुर शर्मा के समर्थन की पोस्ट पर समुदाय विशेष के लोगों ने दी जान से मारने की धमकी, गिरफ्तार

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

Trending news