हिमाचल प्रदेश घूमने जा रहा था पूरा परिवार, कार और ट्रक की टक्कर में 4 लोगों की मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1308691

हिमाचल प्रदेश घूमने जा रहा था पूरा परिवार, कार और ट्रक की टक्कर में 4 लोगों की मौत

अजमेर-भीलवाड़ा जिले की बॉर्डर पर स्थित बिजयनगर के निकट नेशनल हाईवे 79 पर एक तेज रफ्तार कार सड़क किनारे खड़ी ट्रक में जा घुसी. हादसे में भीलवाड़ा निवासी एक बोरवेल व्यवसाई के परिवार के साथ ही चालक की दर्दनाक मौत हो गई.

हिमाचल प्रदेश घूमने जा रहा था पूरा परिवार, कार और ट्रक की टक्कर में 4 लोगों की मौत

भीलवाड़ा:अजमेर-भीलवाड़ा जिले की बॉर्डर पर स्थित बिजयनगर के निकट नेशनल हाईवे 79 पर एक तेज रफ्तार कार सड़क किनारे खड़ी ट्रक में जा घुसी. हादसे में भीलवाड़ा निवासी एक बोरवेल व्यवसाई के परिवार के साथ ही चालक की दर्दनाक मौत हो गई. इस हादसे के बाद भीलवाड़ा शहर में शोक की लहर है.            

जानकारी के अनुसार भीलवाड़ा शहर के काशीपुरी निवासी अंकित अग्रवाल (39), उनकी पत्नी राखी अग्रवाल (36) व पुत्र प्रथम अग्रवाल (12) हिमाचल प्रदेश घूमने गए थे. वहां से सुबह ट्रेन से अजमेर पहुंचे. उनको लाने के लिए भीलवाड़ा से चालक कय्यूम कार लेकर वहां पहुंचा. दम्पती और उनके बेटे को लेकर चालक भीलवाड़ा के लिए रवाना हुआ. बिजयनगर के निकट राजदरबार होटल के पास कार खड़े ट्रेक ने जा घुसी. भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी की धमाके के आवाज़ से क्षेत्र के लोग दहल गए.

यह भी पढ़ें: आधी रात को फार्म हाउस में चल रहा था खेल, उनके आते ही मची भगदड़, एक साथ 31 गिरफ्तार

टक्कर में कार के परखच्चे उड़ गए. हादसे में पति, पत्नी व चालक की मौके पर मौत हो गई, जबकि जख्मी पुत्र प्रथम को बिजयनगर अस्पताल पहुंचाया, जहा कुछ देर के उपचार के बाद ही उसने दम तोड़ दिया. टक्कर इतनी भीषण थी की तीनों के शव कार में ही फंस गए. सूचना पर बिजयनगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगो की मदद से पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद कार में फंसे शव बाहर निकाले. इस दौरान हाइवे पर कई किलोमीटर का जाम लग गया.

पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को सड़क किनारे कर यातायात सुचारू कराया. मृतक अंकित अग्रवाल बोरवेल वयवसाई थे. उधर, हादसे का पता चलने पर अंकित का परिवार और अग्रवाल समाज के लोग बड़ी संख्या में बिजयनगर पहुंचे. भीलवाड़ा में अग्रवाल समाज में शोक की लहर छा गई. पुलिस का कहना है कि सभी मृतकों के शव पोस्टमार्टम के बाद भीलवाड़ा के लिए रवाना किए जाएंगे. कुछ देर में सभी मृतकों के शव भीलवाड़ा पहुंचने की संभावना है परिवार जनों ने उनकी अंतिम यात्रा की तैयारी पूरी कर ली है.

Reporter- Dilshad khan 

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news