Bharatpur: भरतपुर में कंजौली रेलवे पुल पर हुआ सड़क हादसा, एक शिक्षक की मौत, स्कूल में मातम
Advertisement

Bharatpur: भरतपुर में कंजौली रेलवे पुल पर हुआ सड़क हादसा, एक शिक्षक की मौत, स्कूल में मातम

Bharatpur News: भरतपुर में कंजौली रेलवे पुल पर एक सड़क हादसा हो गया, स्कूटी को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, स्कूटी सवार दो टीचर में से एक घायल हो गया. घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सीईटी परीक्षा में एक्जामनर के रूप में ड्यूटी पर जा रहे थे दोनों शिक्षक, मृतक हनुमानगढ़ जिले का रहने वाला युगल है. 

 

Bharatpur: भरतपुर में कंजौली रेलवे पुल पर हुआ सड़क हादसा, एक शिक्षक की मौत, स्कूल में मातम

Bharatpur News: भरतपुर में आज सीईटी परीक्षा में एक्जामनर के रूप में ड्यूटी देने जा रहे स्कूटी सवार दो टीचर को एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. जिसमें एक टीचर की मौके पर मौत हो गई. टीचर CET में पेपर ड्यूटी देने के लिए कुम्हेर से भरतपुर आ रहा था. उसके साथ एक महिला टीचर भी थी. फिलहाल टीचर के शव को आरबीएम अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है.

पुलिस के अनुसार मृतक टीचर युगल उम्र 29 साल हनुमानगढ़ का रहने वाला था. उसकी डेढ़ साल पहले शादी हुई थी। युगल की 6 महीने की बेटी भी है. युगल की नौकरी कुम्हेर थाना इलाके के नगला कारोली गांव में थी.

वह कुम्हेर में ही कमरा किराए पर लेकर रहता था. आज युगल की ड्यूटी भरतपुर के आरडी गर्ल्स कॉलेज में लगी थी. युगल के साथ एक महिला टीचर भी थी. जैसे ही युगल स्कूटी लेकर कंजौली पुल से नीचे उतरा तभी पीछे से आ रहे एक अज्ञात वाहन ने युगल की स्कूटी को टक्कर मार दी.

 जिसमें युगल और महिला टीचर घायल हो गए. दोनों घायलों को स्थानीय लोगों ने अस्पताल पहुंचाया जहां युगल को मृत घोषित कर दिया. वहीं, महिला टीचर के मामूली चोट आई थी जिसे प्राथमिक उपचार देने के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई. घायल महिला टीचर का नाम योगेश कुमारी है, उसकी भी ड्यूटी आरडी गर्ल्स कॉलेज में थी.फिलहाल युगल के शव को आरबीएम अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है. थोड़ी देर बाद युगल के शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा.

ये भी पढ़ें- झालावाड़: तेज रफ्तार कार ने स्कूटी को कुचला, 3 छात्र गंभीर घायल, गिंदोर इलाके में देर रात घटी थी घटना

 

Trending news