भरतपुर: जयपुर-आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग पर सड़क हादसा, 2 की मौत 1 घायल
Advertisement

भरतपुर: जयपुर-आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग पर सड़क हादसा, 2 की मौत 1 घायल

Crime: भरतपुर-जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर रात को एक सड़क दुर्घटना में बाइक सवार 2 लोग की मौत हो गई, वहीं 1 जना गम्भीर रूप से घायल हो गया.

जयपुर-आगरा

Bharatpur: राजस्थान के भरतपुर-जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर देर रात्रि को एक सड़क दुर्घटना में बाइक सवार 2 जनो की मौत हो गई. वहीं 1 जना गम्भीर रूप से घायल हो गया. बाइक के सामने अचानक आवारा जानवर (सांड)आ जाने से यह हादसा हुआ, जिसमें दो लोगों को अपनी जान गवानी पड़ी. मृतक गादोली गांव के रहने वाले भूपेंद्र और मिंटू सैनी है जो कि पास ही के गांव पहरसर में टैंट लगाकर रात्रि को 10 बजे अपने गांव लौट रहे थे. सड़क दुर्घटना की सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची और तीनो को जिला आरबीएम अस्पताल पहुंचाया. 

साथ ही आरबीएम अस्पताल में डॉक्टर ने दो युवाओं भूपेन्द्र पुत्र रामवीर और मिंटू उर्फ ब्रजमोहन को मृत घोषित कर दिया और वहीं दौलत पुत्र रूप सिंह की हालत गंभीर होने पर परिजन उसे शहर के निजी अस्पाल में इलाज के लिए ले गए. जहां दौलत का इलाज जारी है. लखनपुर थाना के हैडकांस्टेबले खेम चंद शर्मा ने बताया कि गादौली गांव के तीन व्यक्ति एक मोटसाइकिल पर जा रहे थे. आज पहरसर गवमें जनसुनवाई का प्रोग्राम है. उसके लिए टेंट लगाने गए थे रात को लगभग 10 बजे टेन्ट लगाकर वापस अपने गांव गादौली लौट रहे. गांव के पास ही इनकी मोटरसाइकिल एक आवारा सांड से टकरा गई, जिसमें दो युवक भूपेन्द्र और मिंटू की मौत हो गई है और दौलत का इलाज जारी है. पोस्टमार्टम की कार्यवाई की जा रही है.

गौरतलब है कि आज लखनपुर थाना क्षेत्र के पहरसर गांव में क्षेत्रीय विधायक जोगिन्दर सिंह अवाना और जिला कलेक्टर आलोक रंजन द्वारा डॉ. भीमराव आंबेडकर की मूर्ति का अनावरण कार्यक्रम है. डॉ. भीमराव आंबेडकर की मूर्ति का अनावरण कार्यक्रम के लिए गादौली के रहने वाले तीन युवक भूपेंद्र सिंह पुत्र रामवीर सैनी, मिंटू पुत्र ब्रजमोहन और दौलत पुत्र रूप सिंह टेन्ट लगाने गए थे. रात को करीब 10 बजे पहरसर गांव में टेंट लगाकर अपने गांव गादौली एक मोटरसाइकिल पर तीनो लौट रहे थे की अचानक मोटरसाकिल के आगे एक सांड आ गया, जिससे टकराकर तीनो घायल हो गए, जिनमें से 2 की मौत हो गई.

Reporter: Devendra Singh

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

आखिर क्यों Kangana बोलीं कि 'मेरे पिता सुबह-शाम जय मोदी-योगी कहते हैं', कहीं ये तो नहीं है इरादा ?

Rajasthan Alert: राजस्थानवासियों के लिए भारी रहेगा कल का दिन, इतने घंटों तक गुल रहेगी बिजली

Trending news