Rajasthan: DGP उमेश मिश्रा ने बयाना मामले पर दिए कड़े निर्देश,आरोपी को किया डिटेन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1930038

Rajasthan: DGP उमेश मिश्रा ने बयाना मामले पर दिए कड़े निर्देश,आरोपी को किया डिटेन

Bharatpur news: भरतपुर के बयाना सदर थाना इलाके के गांव अड्डा से आई खबर ने क्रूरता की सारी हदें पार कर दी है. मानवता और इंसानियत शर्मसार हो गई है. रास्ते के विवाद को लेकर ट्रैक्टर से कुचलकर युवक की निर्मम हत्या की गई है. झगड़े में दोनों पक्षों के 12 से अधिक लोग घायल हुए हैं.गांव में तनाव के हालात हैं, ट्रैक्टर से कुचलने का लाइव वीडियो वायरल हो गया है.

 

Rajasthan: DGP उमेश मिश्रा ने बयाना मामले पर दिए कड़े निर्देश,आरोपी को किया डिटेन

Bharatpur news: भरतपुर के बयाना सदर थाना इलाके के गांव अड्डा में दो पक्षों में जमीनी विवाद की रंजिश एक बार फिर हत्या की वजह बन गई. एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के युवक की ट्रैक्टर से कुचलकर बेरहमी से हत्या कर दी. जिसका लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

8 बार ट्रैक्टर से युवक को कुचला 

आरोपी ट्रैक्टर चालक हनुमत ने जमीन पर पड़े युवक पर आठ बार आगे-पीछे करके ट्रैक्टर के पहिए चढ़ाए.इसका एक वीडियो भी सामने आया है. घटना से गांव में तनाव फैल गया.बता दें कि आरोपी ने घर वालों के सामने 8 बार ट्रैक्टर से युवक को कुचला है.इस दौरान परिजन बिलखते और तड़पते रहे.

सूचना पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई है.मृतक युवक निरपत गुर्जर पुत्र अतर सिंह के शव को पोस्टमार्टम के लिए एम्बुलेंस से बयाना सीएचसी भेजा जा रहा है.पुलिस के अनुसार अड्डा गांव के बहादुर गुर्जर और अतर सिंह गुर्जर पक्षों के बीच पिछले काफी समय से जमीन को लेकर विवाद चल रहा है.

आमने-सामने हो गए

इसी विवाद को लेकर बुधवार सुबह करीब 8 बजे दोनों पक्ष फिर से आमने-सामने हो गए.दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के ऊपर लाठी-डंडों से हमला कर पथराव कर दिया. इसमें दोनों पक्षों की महिलाएं भी शामिल थी. ग्रामीणों के मुताबिक फायरिंग की आवाज भी आई थी. झगड़े के दौरान निरपत नाम का युवक जमीन पर गिर गया.तभी बहादुर पक्ष के एक युवक ने जमीन पर गिरे पड़े निरपत के ऊपर ट्रैक्टर चढ़ा दिया.रोकने के बावजूद आरोपी ट्रैक्टर चालक नहीं रुका और आठ बार जमीन पर गिरे निरपत के ऊपर ट्रैक्टर के पहिए चढ़ाये.इससे निरपत की मौके पर मौत हो गई.

5 दिन पहले भी हुआ था झगड़ा

इसी विवाद को लेकर 5 दिन पहले 21 अक्टूबर को भी बहादुर और अतर सिंह गुर्जर पक्षों के बीच झगड़ा हुआ था.जिसमें बहादुर और उसका छोटा भाई जनक गंभीर रूप से घायल हो गए थे.

डीजीपा उमेश मिश्रा ने कड़े निर्देश दिए 

पुलिस के अनुसार मृतक का सगा भाई दामोदर गुर्जर ही निकला ट्रैक्टर चालक, पुलिस ने आरोपी की पहचान करके लिया हिरासत में, आरोपी से पुलिस कर रही गहनता से पूछताछ, 3 अन्य घायलों को भी पुलिस ने लिया हिरासत में, एएसपी ओमप्रकाश किलानिया ने प्रेस कांफ्रेंस करके ये जानकारी दी.वहीं इस पूरे मामले में डीजीपा उमेश मिश्रा ने कड़े निर्देश दिए हैं.

 

 गंभीर घायलों को भरतपुर रेफर किया

घटना को लेकर बहादुर के बेटे दिनेश ने दूसरे पक्ष के अतर सिंह और उसके बेटों निरपत, विनोद, दामोदर और रिश्तेदार ब्रजराज के खिलाफ सदर थाने में मामला दर्ज कराया था.एएसपी ओमप्रकाश किलानिया ने बताया कि घटना की सूचना पर वे मौके पर पहुंचे हैं.घटना की जानकारी की जा रही है. आरोपी ट्रैक्टर चालक के बारे में पता लगाया जा रहा है. डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए बयाना सीएचसी भिजवाया जा रहा है.घायलों का मेडिकल मुआयना कराया है साथ ही गंभीर घायलों को भरतपुर रेफर किया है.

ये भी पढ़ें- राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने कांग्रेस पर किया वार, प्रियंका गांधी से मांगे 12 सवालों के जवाब

 

Trending news