भरतपुर में 20 से 25 गाड़ियों के साथ पहुंची NIA की टीम, काफिले को देख मेवात में मचा हड़कंप!
Advertisement

भरतपुर में 20 से 25 गाड़ियों के साथ पहुंची NIA की टीम, काफिले को देख मेवात में मचा हड़कंप!

भरतपुर के कामां-पहाड़ी इलाके में NIA का सर्च आपरेशन लोकल पुलिस के साथ मिलकर जारी है, पहाड़ी के गांव सांवलेर और मूंगस्का में दो अलग-अलग टीम सर्च आपरेशन में जुटी हुईं हैं. NIA के काफिले को देख क्षेत्र में हड़कंप मच गया है. 

 

दिल्ली से भरतपुर पहुंची NIA की टीम, सर्च आपरेशन जारी.

Bharatpur: दिल्ली -हरियाणा और यूपी से सटे सीमावर्ती जिले भरतपुर के मेवात इलाके में आज दिल्ली से NIA की टीम पहुंची है. जिसने कामां-पहाड़ी इलाके के गांव सांवलेर और मूंगस्का में अवैध हथियार तस्करों, गैंगस्टरों की तलाश में सर्च ऑपरेशन चलाया है.

ये भी पढ़ें-NIA Raid: दिल्ली, राजस्थान, पंजाब में एनआईए की छापेमारी जारी, सहयोगियों पर भी कसी जा रही नकेल

यह ऑपरेशन अभी भी जारी है. 20 से 25 गाड़ियों के काफिले को देख मेवात इलाके में हड़कंप मच गया. पहाड़ी के गांव सांवलेर और मूंगस्का में दो अलग-अलग टीम सर्च कर रही हैं, पुलिस टीम गांव में और जंगलों में भी सर्च कर रही है.

NIA टीम को डीएसपी स्तर के अधिकारी कपिल अग्रवाल लीड कर रहे साथ मे भरतपुर पुलिस के एएसपी कामां सर्किल हिम्मत सिंह ,डीएसपी प्रदीप यादव सहित लोकल थानों के थाना प्रभारी व अतिरिक्त जाब्ता मौजूद हैं.

इस इलाके में गत दिनों दो अवैध हथियार बनाने की फैक्ट्री पकड़ी गई थी,जहां भारी मात्रा में अवैध हथियार मिले थे,आज देश भर में एनआईए की टीम ने गैंगस्टर लारेंस विश्नोई और गोल्डी बरॉड के ठिकानों पर चार राज्यों में दबिश जारी है.

ये भी पढ़ें- अलवर से गायब तीन बच्चों में से दो का दिल्ली के महरौली में मर्डर, 6 साल का बच्चा दस्तयाब

 

Trending news