भरतपुर जिला प्रमुख जगत सिंह बोले- मार्च में चली जाएगी कांग्रेस, कहा- जाहिदा मैं जिंदा हूं, अगले साल अखाड़े में होगा फैसला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1406936

भरतपुर जिला प्रमुख जगत सिंह बोले- मार्च में चली जाएगी कांग्रेस, कहा- जाहिदा मैं जिंदा हूं, अगले साल अखाड़े में होगा फैसला

Bharatpur: जिला प्रमुख जगत सिंह ने कामां से विधानसभा चुनाव लड़ने का एलान कर दिया है. कल जगत सिंह ने कामां के दौलावास इलाके में जनसुनवाई के लिए पहुंचे थे. जहां उन्होंने राहुल गांधी को पप्पू तक कह डाला.

जगत सिंह बोले- अखाड़े में होगा फैसला

Bharatpur: जिला प्रमुख जगत सिंह ने कामां से विधानसभा चुनाव लड़ने का एलान कर दिया है. कल जगत सिंह ने कामां के दौलावास इलाके में जनसुनवाई के लिए पहुंचे थे. जहां उन्होंने राहुल गांधी को पप्पू तक कह डाला. साथ ही उन्होंने कामां विधायक जाहिदा खान का नाम लेकर कहा कि'' मैं अभी जिंदा हूं जाहिदा ,मैं आ रहा हूं, अखाड़े में होगा फैसला.

बीजेपी पार्टी से जिला प्रमुख बने जगत सिंह ने कहा कि, जब आप किसी काम से विधायक जाहिदा खान के घर जाते हो तो आपको अपमानित नहीं किया जाता क्या ? आपको क्या जमीन पर नहीं बैठाया जाता ? आप लोगों ने उन्हें सम्मान दिया ! अपना बहुमूल्य वोट दिया उसकी एवज में उन्होंने आपको क्या दिया कुछ भी नहीं ? आज भी वह लोग हवा में उड़ रहे हैं कि हमें हराने वाला कोई नहीं है, तो में क्या यहां भूत हूं, मैं अभी जिंदा हूं, और मैं आ रहा हूं. अगले साल अखाड़े में फैसला होगा.

बीजेपी चाहती है कांग्रेस में झगड़ा 1 साल तक और चलता रहे - जगत सिंह
कांग्रेस तो होश खो गई. जैसे आदमी ज्यादा पी कर उल्टा हो जाता है वैसे ही कांग्रेस पार्टी भी उल्टी होगी. पप्पू ने इस पार्टी को खत्म कर दिया. अब गहलोत और सचिन पायलट में खूब घमासान हो रहा है. मुझे लग रहा है अगले 2 या 3 महीने में मध्यवर्ती चुनाव न हो जाएं. बीजेपी चाह नहीं रही हम तो कह रहे हैं कि यह झगड़ा चलता रहे 1 साल के लिए. यह दोनों खुद दब जाएंगे और यह सरकार वैसे ही टूट जाएगी. इसलिए गहलोत सचिन का समर्थन नहीं कर सकता और सचिन गहलोत का समर्थन नहीं कर सकता. अब दीपावली होते ही देख लेना इन दोनों कितना भयंकर झगड़ा होता है.

ये भी पढ़ें- Rajasthan News : मुख्यमंत्री अशोक गहलोत क्यों बोले कि कोटा में ओम-शांति है

मार्च में हो जाएंगे चुनाव आप तैयार हो जाओ- जगत सिंह
अब तैयार हो जाओ ज्यादा लंबा समय है नहीं, प्रशासन भी जानता है. पुलिस भी जानती है मैं भी जानता हूं, और आज में आपको अवगत करवाने जा रहा हूं की भविष्य में क्या होने जा रहा है. यह सरकार 1 साल भी नहीं चल रही. लोग कहते हैं न सरकार का अभी 1 साल है. खत्म हो गया समय यह मार्च में चुनाव हो जाएंगे आप तैयार हो जाओ. ऐसी ठोकर देनी है इस परिवार को की दोबारा यह मुड़ कर कामां विधानसभा की तरफ न देखे या कितनी गलत बात की आप किसी को उभरने नहीं दे रहे.

 

Trending news