गुस्साए प्रेमी ने छिटका हाथ तो प्रेमिका ने तोड़ा कांच, खून से लथपथ वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल
Advertisement

गुस्साए प्रेमी ने छिटका हाथ तो प्रेमिका ने तोड़ा कांच, खून से लथपथ वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल

पार्टी से लौट रहे गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड के बीच सड़क पर हुआ जम के झगड़ा, गुस्साई युवती ने कार के कांच तोड़ डाले, जिससे उसके हाथ खून से लथपथ हो गए. महिला ने वहीं अपने मोबाइल से वीडियो बनाया और इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिया.

प्रेमिका ने तोड़ा कांच

Bharatpur: राजस्थान के भरतपुर शहर में बीती देर रात प्रेमी और प्रेमिका ने एक कॉलोनी के लोगों की नींद हराम कर दी. इन दोनों ने देर रात तक पार्टी मनाई थी और जब लड़का अपनी प्रेमिका को घर छोड़ने जा रहा था तो रास्ते में ही दोनों के बीच जमकर झगड़ा हो गया. झगड़ा इस कदर हुआ कि युवती ने कार के कांच तोड़ डाले, जिससे उसके हाथ खून से लथपथ हो गए. युवतीने वहीं अपने मोबाइल से वीडियो बनाया और इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिया. 

आपको बता दें कि जानकारी के मुताबिक गोपालगढ़ निवासी संजू खटीक नामक व्यक्ति अपनी युवतीमित्र मीना कौर को होटल में खाना खिलाने के लिए आगरा के फतेहपुर सीकरी ले गया था. वहां से ये दोनों देर रात वापस लौटे थे. संजू खटीक जब अपनी कार से अपनी युवतीमित्र मीना कौर को मथुरा गेट थाना इलाके में स्थित शिव नगर कॉलोनी में उसके घर छोड़ने जा रहा था, उसी दौरान शिवा टॉकीज पिक्चर हॉल के पास दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया. 

साथ ही इस विवाद के चलते संजू खटीक कार को छोड़कर चला गया और युवतीने पत्थर से कार के कांच को तोड़ डाला था. कार के कांच को तोड़ते समय युवतीको चोट लग गई, जिससे उसके खून निकल आया था. उसी दौरान युवतीमीना कौर ने वीडियो बनाया और इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिया. 

स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी थी सूचना
स्थानीय व्यक्ति नरेंद्र ने बताया कि सुबह होने पर कॉलोनी के ज्यादातर लोग घूमने के लिए नजदीकी पार्क में जाते हैं. जब लोग वहां से होकर जा रहे थे, तभी निगाह पड़ी कि वहां एक लावारिस कार खड़ी हुई है. पास में जाकर देखा तो कार के ऊपर खून पड़ा हुआ था और किसी युवतीकी चप्पल भी थी. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. 

क्या कहना है पुलिस का
सिटी सीओ सतीश वर्मा के मुताबिक विगत शाम करीब 7:00 बजे संजू खटीक नामक व्यक्ति अपनी युवतीमित्र के साथ फतेहपुर सीकरी घूमने के लिए गए थे. रात में लौटने पर दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ, जिसके बाद संजू खटीक अपनी कार को छोड़कर चला गया था, जिसके बाद युवतीने कार का शीशा तोड़ा. हाथ में चोट का वीडियो वायरल होने पर पुलिस मौके पर आई है, लेकिन युवती ने इस मामले में शिकायत दर्ज कराने से मना कर दिया है और उसके विरुद्ध कोई कार्रवाई नहीं चाहती है.

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

शर्मसार: बेटा नहीं हुआ तो बाप ने किया पत्नी-बेटी के साथ हैवानियत, कोर्ट ने दिलाया इंसाफ..

8वीं कक्षा की छात्रा से आठ दरिंदों ने दुष्कर्म कर ऐंठे 50 हजार, आगे पैसे नहीं देने पर किया वीडियो वायरल, रो-रो कर पीड़िता ने सुनाई आपबीती

रक्षक बना भक्षक: पुलिस की बर्बरता से कांपा परिवार, नाबालिगों को नंगा कर पीटा, प्राइवेट पार्ट में मिर्ची डालने और दागने की धमकी..

Viral Story: दादी के गर्भ में पोती: अपने ही बेटे की झोली भरने जा रही मां, 56 साल में हुई गर्भवती

Trending news