खौफनाक! गिलास में फोड़ा सुतली बम, प्राइवेट पार्ट में जा लगा, अस्पताल पहुंचने से पहले मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1416035

खौफनाक! गिलास में फोड़ा सुतली बम, प्राइवेट पार्ट में जा लगा, अस्पताल पहुंचने से पहले मौत

भरतपुर के हलैना कस्बे में बम चलाते समय एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. युवक अपने साथियों के साथ बर्तनों के नीचे बम फोड़ रहा था. तभी युवक के गुप्तांग पर ग्लास उछलकर लगा जिसके बाद जमीन पर गिर गया. युवक के शरीर से इतना खून निकला कि उसे किसी की उठाने की भी हिम्मत नहीं हुई.

खौफनाक! गिलास में फोड़ा सुतली बम, प्राइवेट पार्ट में जा लगा, अस्पताल पहुंचने से पहले मौत

Bharatpur: भरतपुर के हलैना कस्बे में बम चलाते समय एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. युवक अपने साथियों के साथ बर्तनों के नीचे बम फोड़ रहा था. तभी युवक के गुप्तांग पर ग्लास उछलकर लगा जिसके बाद जमीन पर गिर गया. युवक के शरीर से इतना खून निकला कि उसे किसी की उठाने की भी हिम्मत नहीं हुई. तब पास में रहने वाला एक डॉक्टर मौके पर पहुंचा और उसका प्राथमिक उपचार किया लेकिन युवक की गंभीर हालत के चलते उसे जयपुर रैफर किया गया लेकिन उसने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया.

प्राइवेट पार्ट में लगा

घटना हलैना कस्बे के इंदिरा कॉलोनी की है. जहां कुछ युवक सड़क पर बम फोड़ रहे थे. उन्हें देख 20 साल का बिट्टू भी उनके पास चला गया और उनके साथ बम फोड़ने लगा. युवक बर्तनों को बम के ऊपर रखते और उसका वीडियो बनाते, बर्तन बम की आवाज के साथ जोर से उछलता, जब आसपास के लोगों ने युवकों को इस तरह बम फोड़ते हुए देखा तो उन्होंने युवकों को ऐसा करने से मना किया. स्थानीय लोगों के समझाने पर युवकों ने बम फोड़ना बंद कर दिया. लेकिन लोगों के जाते ही वह फिर से बम फोड़ने लगे. इतने में कुछ देर बाद एक युवक ने सुतली बम के ऊपर ग्लास रखकर बम चलाया तभी ग्लास उछलकर बिट्टू के गुप्तांग में लगा.

 

बिट्टू के ग्लास लगते ही उसके खून निकलने लगा, बिट्टू के इतना खून निकला कि किसी की इतनी हिम्मत नहीं हुई कि वह बिट्टू को उठा ले, इतने पास ही में रहने वाले एक डॉक्टर आये और उन्होंने बिट्टू को प्राथमिक उपचार किया और उसे गम्भीर हालात के चलते जयपुर रेफर किया, लेकिन अस्पताल में इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया. मृतक बिट्टू विशंभर गुप्ता का बेटा था. यहां बड़ा सवाल यह है कि एनसीआर में पटाखों पर बैन है फिर भी पटाखे चले भी और बिके भी लेकिन पटाखे चलाते समय जिस तरह की लापरवाही लोग करते हैं वह कभी कभी जान पर भी भारी पड़ जाती है.

Reporter- Devendra Singh

ये भी पढ़े..

जोधपुर की वो मंडी जहां बिकतें है लड़कियों के जिस्म, इन तंग गलियों में फिसल रहे नादान युवा

कब जागेगा SMS प्रशासन! मुख्यमंत्री गहलोत को आई शर्म तो महिलाओं को भी आ रही घिन्न, अब भी फैली गंदगी

Trending news