सीएम गहलोत भारतपुर के दौरे पर, 3100 करोड़ की चंबल परियोजनाओं की दी सौगत, बुझेगी प्यास
Advertisement

सीएम गहलोत भारतपुर के दौरे पर, 3100 करोड़ की चंबल परियोजनाओं की दी सौगत, बुझेगी प्यास

सीएम अशोक गहलोत भरतपुर के दौरे पर रहे .जहां उन्होंने कुम्हेर के पला गांव मेंं ग्रामीण ओलंपिक खेल प्रतियोगिता के समापन समारोह मेंं  भाग लिया. यहां उन्होंने जनसभा को सम्बोधित भी किया. जनसभा मेंं सीएम अशोक गहलोत ने ग्रामीण ओलंपिक  खेलों को चारों तरफ मिल रहे तारीफो से काफी खुश दिखे.

सीएम गहलोत भारतपुर के दौरे पर, 3100 करोड़ की चंबल परियोजनाओं की दी सौगत, बुझेगी प्यास
Bharatpur News: सीएम अशोक गहलोत भरतपुर के दौरे पर रहे .जहां उन्होंने कुम्हेर के पला गांव मेंं ग्रामीण ओलंपिक खेल प्रतियोगिता के समापन समारोह मेंं  भाग लिया. यहां उन्होंने जनसभा को सम्बोधित भी किया. जनसभा मेंं सीएम अशोक गहलोत ने ग्रामीण ओलंपिक  खेलों को चारों तरफ मिल रहे तारीफो से काफी खुश दिखे. उन्होंने जनसभा मेंं कहा कि  इससे ग्रामीण प्रतिभाओं को आगे आने का मौका मिलेगा. इस खेल के आयोजन से सामाजिक सद्भाव बढ़ा है. इनके लिए  रिकार्ड रिजस्ट्रेशन हुआ है . इन खेलों को लेकर सब में उत्साह है. सब खेल रहे है खेल की भावना से ,सरकार खेल व खिलाड़ियो को बढ़ावा देने की दिशा मेंं काम कर रही है .
 
खेल नीति का  किया जिक्र
सीएम गहलोत ने चुनाव मेंं भरतपुर सम्भाग मेंं कांग्रेस को दिए समर्थन पर आभा  जताया . उन्होंने कहा कि ,भरतपुर की वजह से सरकार ही सरकार बनी हैं.. यहां के लोगों का ध्यान रखना पहली प्राथमिकता है . साथ ही  3100 करोड़ की सेकेण्ड फेज चंबल परियोजना के लिये स्वीकृति के बारे मेंं बताया जो की सीएम ने बुधवार को जारी की.थी
 
पानी की ससमस्या को लेकर लिखेंगे पत्र
भरतपुर के लोगो को पानी दिलाने के लिए केंद्र भारत सरकार को पत्र लिखेंगे की हरियाणा व पंजाब से गुडगांवा कैनाल के जरिये मिलने वाला पानी मिले. हरियाणा पानी देना नही चाहता है समझौते की पालना नही हो रही है.हम प्रयास करेंगे. 13 जिलों के लिये बनाई गई ईआरसीपी योजना का सीएम अशोक गहलोत ने जिक्र किया और केंद्र से इसे रास्ट्रीय परियोजना घोषित करने की मांग की . प्रदेश सरकार द्वारा 9 हजार करोड़ योजना को देने के बारे मेंं बताया और कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार ने इसको लागू नही किया तो 13 जिलों मेंं बीजेपी का आगामी चुनावों मेंं सूपड़ा साफ हो जाएगा.
 
देश व प्रदेश में बढ़ रहे अपराध को लेकर बोली ये बात
 यहां सभा में लंपी वायरस की बीमारी के साथ ही उन्होंने देश और प्रदेश में लगातार बढ़ रहे अपराध को लेकर भी अपना पक्ष रखा. मंच से उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए कहा कि कोरोना के समय उन्होंने देश से ताली बजवाई ,तालियां बजवाई और कोरोनावायरस खत्म कर ही लिया. मैं राजस्थान की जनता के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपील करता हूं कि देश में फैल रहे अपराध को काबू करने के लिए भी देश की जनता को संबोधित करें. लोगों से अपील करें कि वे अपराध के रास्ते ना जाएं ,उन्होंने यह कहते हुए भी चुटकी ली कि पीएम की बात पूरा देश मानता है, अपराधी भी मान ही जाएंगे. रतपुर मेंं खाद की काला बाजरी पर कहा कि केलक्टर एसपी कार्रवाई कर बेईमानो को जेल मेंं डाले. 
 
Reporter- Devendra Singh
भरतपुर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करे क्लिक 

Trending news